होम /न्यूज /राजस्थान /जयपुर में बड़ा हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई प्राइवेट बस, आग लगी, 3 यात्रियों की मौत, 5 झुलसे

जयपुर में बड़ा हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आई प्राइवेट बस, आग लगी, 3 यात्रियों की मौत, 5 झुलसे

करंट लगने के बाद बस में आग लग गई.

करंट लगने के बाद बस में आग लग गई.

Big accident: राजधानी जयपुर के अचरोल थाना इलाके में शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक निजी बस बिजली की हाईटेंशन ला ...अधिक पढ़ें

जयपुर. राजधानी जयपुर के अचरोल थाना इलाके में शुक्रवार को बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. यहां एक निजी बस बिजली की हाईटेंशन लाइन (High tension line) की चपेट में आ गयी. इससे बस में करंट दौड़ गया. उसके बाद बस में आग (Fire) लग गई. हादसे में बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई और पांच यात्री झुलस गये. हादसे की शिकार हुई निजी बस दिल्ली से जयपुर जा रही बताई जा रही है. हादसे की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा मौके के लिए रवाना हो गये हैं.

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार हादसा अचरोल के पास दोपहर करीब 12 बजे हुआ. वहां से सवारियों से भरी एक बस दिल्ली से जयपुर आ रही थी. इसी दौरान वह अचरोल के पास सड़क के ऊपर से गुजर रही बिजली की हाईटेंशन लाइन को छू गई. इससे बस में करंट दौड़ गया और उसमें आग लग गई. करंट और उसके बाद आग लगने से बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई. देखते ही देखते पूरी बस आग की लपटों में घिर गई. हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई और पांच लोग गंभीर रूप से झुलस गये.

Rajasthan Weather update: सर्दी ने दिखाने शुरू किये तीखे तेवर, यहां देखें कहां कितना रहा तापमान

हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है
हादसे की सूचना पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया और पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा भी तत्काल ही मौके के लिए रवाना हो गये. हादसे के बाद तत्काल दमकलें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया. इस दौरान सड़क पर वाहन थम गये और मौके पर भारी भीड़ एकत्र हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल स्थानीय अस्पताल पहुंचाया. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

Tags: Accident, Death

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें