Home /News /rajasthan /

Rajasthan: दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में कार में अचानक लग गई आग, बन गई गोला और फिर...

Rajasthan: दुल्हन लेने जा रहा था दूल्हा, रास्ते में कार में अचानक लग गई आग, बन गई गोला और फिर...

दूल्हा विनोद गुर्जर शादी करने सवाईमाधोपुर के सुनारी गांव जा रहा था.

दूल्हा विनोद गुर्जर शादी करने सवाईमाधोपुर के सुनारी गांव जा रहा था.

Big Accident in Jaipur: जयपुर जिले में बड़ा हादसा हो गया. यहां शादी करने जा रहे दूल्हे की कार में चाकसू के आगे कौथून के पास पहुंचने पर कार से अचानक धुंआ और आग की लपटें उठने लगी. देखते ही देखते पूरी कार जलकर खाक हो गई. गनीमत रही कि दूल्हा और उसके साथी समय रहते कार से नीचे उतर गये जिससे उनकी जान बच गई. दूल्हे की कार में आग की सूचना से उसके परिवार में हड़कंप मच गया.

अधिक पढ़ें ...

    हीरालाल सैन.

    जयपुर. जयपुर जिले में एक दूल्हा शादी करने के लिये कार में जा रहा था कि इसी दौरान उसमें अचानक आग लग गई. देखते ही देखते कार धूं-धूंकर जल उठी और कुछ ही देर में खाक हो गई. गनीमत यह रही कि समय रहते दूल्हा और उसके साथ कार में सवार अन्य लोग तत्काल उसमें से नीचे उतर गये जिससे उनकी जान बच गई अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था. आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. कार में आग की सूचना से शादी वाले दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया.

    जानकारी के अनुसार हादसा रविवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-12 पर स्थित कौथून गुंसी गांव के पास हुआ. बगरू निवासी शिवचरण गुर्जर के पुत्र विनोद गुर्जर की रविवार को शादी थी. दूल्हा विनोद गुर्जर अपने रिश्तेदारों के साथ कार के सवार होकर शादी करने बगरू से सवाईमाधोपुर के सुनारी गांव जा रहा था. रास्ते में चाकसू के आगे कौथून के पास पहुंचने पर कार से अचानक धुंआ और आग की लपटें उठने लगी.

    पूरी तरह से जल गई कार
    यह देखकर कार में सवार दूल्हा और अन्य लोग तत्काल नीचे उतरे और अपनी जान बचाई. कुछ ही देर में कार पूरी तरह से लपटों से घिरकर आग का गोला बन गई. सूचना पर दमकल मौके पर पहुंची और आग पर पानी डालकर काबू पाया. लेकिन तब तक कार पूरी तरह से जल चुकी थी.

    दूल्हे को दूसरी कार से ससुराल ले जाया गया
    दूल्हे की कार में आग की सूचना पर वर और वधू दोनों पक्षों के परिजनों में हड़कंप मच गया. बारात में शामिल अन्य लोग भी तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. दूल्हे और अन्य लोगों के सही सलामत देखकर सभी ने राहत की सांस ली. बाद में दूल्हे को दूसरी कार से ससुराल ले जाया गया.

    बाड़मेर और चूरू में जिंदा जल चुके हैं 13 लोग
    उल्लेखनीय है कि राजस्थान में इन दिनों चलते वाहनों और दुर्घटना के बाद वाहनों में आग लगने की घटनायें बड़ी तेजी के साथ बढ़ रही है. हाल ही में बाड़मेर में एक निजी बस और ट्रेलर की भिड़ंत के बाद आग लग गई थी. इस हादसे में 12 यात्री जिंदा जल गये थे. वहीं रविवार रात को चूरू जिले में एक जीप गैस के टैंकर से टकरा गई थी. इससे उसमें भी आग लग गई थी. आग से जीप में सवार एक युवक जिंदा जल गया था.

    Tags: Big accident, Fire, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर