छात्रसंघ चुनाव: बीकानेर में युवक पर जानलेवा हमला, हाथ-पैर तोड़े

Satvir Singh | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 7:37 PM IST
छात्रसंघ चुनाव: बीकानेर में युवक पर जानलेवा हमला, हाथ-पैर तोड़े
हमले के बाद ट्रॉमा सेंटर में छात्र का इलाज चल रहा है.

बीकानेर (Bikaner) शहर में बुधवार रात को डूंगर काॅलेज (Government Dungar Collage) के एक छात्र पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. उसके हाथ-पैर तोड़े दिए और सिर पर वार कर मार डालने की कोशिश की. यह हमला तब हुआ जब छात्र कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव ( student union elections) के नतीजों की घोषणा (Rajasthan Student Union Results) के बाद अपने कमरे पर पहुंच कर सो रहा था.

  • Share this:
राजस्थान के बीकानेर (Bikaner) शहर में बुधवार रात को डूंगर काॅलेज (Government Dungar Collage) के एक छात्र पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. उसके हाथ-पैर तोड़े दिए और सिर पर वार कर मार डालने की कोशिश की. यह हमला तब हुआ जब छात्र कॉलेज के छात्रसंघ चुनाव ( student union elections) के नतीजों की घोषणा (Rajasthan Student Union Results) के बाद अपने कमरे पर पहुंच कर सो रहा था. युवक को तत्काल ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है और उसकी पहचान रामनिवास महिया के रूप में हुई है. रामनिवास पर जानलेवा हमले की सूचना के बाद ट्रोमा सेंटर पर बड़ी संख्या में छात्र जमा हो गए हैं. युवक डूंगर कॉलेज के थर्ड ईयर का छात्र है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान यूनिवर्सिटी में पूजा वर्मा ने रचा इतिहास

बीकानेर की MGS यूनिवर्सिटी में निर्दलीय श्रवणराम की 10 वोटों से जीत

एमजीएस यूनिवर्सिटी (Maharaja Ganga Singh University) के नतीजे निर्दलीय के पक्ष में रहे. बुधवार को मतगणना के बाद निर्दलीय प्रत्याशी श्रवणराम को छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर निर्वाचित घोषित किया गया. श्रवणराम ने एबीवीपी Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad (ABVP) के महिपाल को 10 वोटों से शिकस्त दी.

डूंगर कॉलेज से कृष्ण कुमार गोदारा विजयी

बीकानेर (Bikaner) के डूंगर कॉलेज छात्रसंघ चुनाव परिणामों में एनएसयूआई के कृष्ण कुमार गोदारा ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्उ की. उपाध्यक्ष पद पर अजय बेनीवाल, महासचिव पद पर बीरबल कुमावत और संयुक्त सचिव पद पर बलदेव चाहर विजयी घोषित. खाजूवाला छात्रसंघ चुनाव (Students Union Election-2019) में राजकीय कॉलेज खाजूवाला से NSUI से मदनलाल मेघवाल को पटखनी देते हुए निर्दलीय प्रत्याशी प्रिंयका वर्मा ने बाजी मारी है निर्दलीय प्रत्याशी वर्मा 27 वोटों से विजयी घोषित की गई हैं. जैन कन्या कॉलेज में निर्दलीयों के पूरे पैनल ने बाजी मारी है. विशु जैन ने मोनिका वर्मा को 290 वोटों से हराया. बोथरा कॉलेज में जयश्री अध्यक्ष पद पर निर्वाचित.

ये भी पढ़ें- छात्रसंघ चुनाव के जयपुर,अलवर, उदयपुर और अजमेर आदि शहरों के परिणाम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 7:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...