खौफनाक: बीकानेर में पत्नी और मासूम बेटे की हत्या कर पति झूला फांसी के फंदे पर
Jaipur News in Hindi

खौफनाक: बीकानेर में पत्नी और मासूम बेटे की हत्या कर पति झूला फांसी के फंदे पर
शुक्रवार देर रात को पति-पत्नी के बीच काफी देर तक किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी.

जसरासर थाना इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी और मासूम बेटे की पीट-पीटकर हत्या (murder) कर डाली. बाद में खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. तीनों के शव सरकारी क्वार्टर में पड़े पाये गए.

  • Share this:
बीकानेर. जिले के जसरासर थाना इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी और मासूम बेटे की पीट-पीटकर हत्या (murder) कर डाली. बाद में खुद ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. तीनों के शव सरकारी क्वार्टर में पड़े पाये गए. वारदात की सूचना पर गांव में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. अभी तक घटना के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. बताया जा रहा है कि पति और पत्नी में पहले कहासुनी हुई थी और उसके बाद यह वारदात हुई है.

बिलनियासर गांव में हुई वारदात
जसरासर थानाप्रभारी उदयपाल सिंह ने बताया कि वारदात थाना इलाके के बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र परिसर में शुक्रवार देर रात को हुई है. हत्या की शिकार हुई सुमन बिलनियासर गांव के उप स्वास्थ्य केन्द्र में एएनएम के पद पर कार्य करती थी. वह वहीं सरकारी क्वार्टर में वह 11 वर्षीय बेटे के साथ रहती थी. उसका पति सुरेश झुंझनू में रहता था. दो माह पहले ही सुरेश झुंझुनू से बिलनियासर अपने परिवार के पास आया था.

शुक्रवार देर रात पति-पत्नी के बीच हुई थी कहासुनी



थानाप्रभारी सिंह ने बताया कि प्रथमदृष्टया जांच में सामने आया है कि शुक्रवार देर रात को पति-पत्नी के बीच काफी देर तक किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. कहासुनी ज्यादा बढ़ने के कारण सुरेश को गुस्सा आ गया. उसके बाद गुस्से में आकर उसने अपनी पत्नी और बेटे की पीट पीटकर हत्या दी. इसके बाद खुद ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.



परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है
शनिवार को सुबह घर में तीन शव पड़े होने की सूचना गांव में फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को वहां से उठवाकर मोर्चरी में रखवाया. मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Corona Warrior: उदयपुर के इस परिवार को हर कोई कर रहा है सैल्यूट

Rajasthan: शिक्षा विभाग के इस आदेश से हजारों शिक्षक पड़े दुविधा में
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading