Assembly Banner 2021

अमित शाह का जयपुर दौरा, 21 जुलाई को टटोलेंगे नई टीम की नब्ज

अमित शाह (फाइल फोटो).

अमित शाह (फाइल फोटो).

मदनलाल सैनी के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद तैयार हुई नई टीम की नब्ज टटोलने और आगामी चुनावों में कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर आ रहे हैं.

  • Share this:
राजस्थान बीजेपी की नई टीम की नब्ज टटोलने और आगामी चुनावों में कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 जुलाई को जयपुर आ रहे हैं. इस दौरान अमित शाह प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति से लेकर मंत्री, सांसद, विधायक, विस्तारक, सोशल मीडिया विभाग समेत कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे. इधर, प्रदेश बीजेपी ने अमित शाह के स्वागत की तैयारियों के लिए बीजेपी मुख्यालय में लगातार बैठकें हो रही हैं तो बैनर, पोस्टर, बीजेपी के ध्वज शहर में लगाने की तैयारियां चल रही हैं.

प्रदेश बीजेपी के मुखिया में बदलाव हुआ और अब नए मुखिया यानी मदन लाल सैनी ने अपनी टीम को चुनाव के लिए तैयार करने का काम शुरू कर दिया है. पहले चरण में बीजेपी के संगठन के हिसाब से 41 जिलों में से 38 जिलों के संगठन प्रभारियों को तैयार किया है. जिसमें कुछ मौजूदा जिला प्रभारियों को हटाया गया है तो कुछ के जिलों में परिवर्तन किया गया है. वहीं कुछ नए चेहरों को शामिल किया गया है. बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने इस बात के संकेत दिए किए जल्द ही बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों, प्रकोष्ठों, मोर्चों और प्रवक्ताओं के सम्बन्ध में नई सूची जारी होगी.

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री लाभार्थी जनसंवाद के बाद पार्टी में उत्साह का संचार हुआ है और अब वहीं ठीक एक साल बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आने पर पार्टी की ओर से पल पावड़े बिछाने की तैयारी की जा रही है. तीन उपचुनावों में प्रदेश बीजेपी को एंटी इनकंबेंसी का सामना करना पड़ा था और उसे दूर करने और बीजेपी में फिर से जान फूकनें के लिए अमित शाह आ रहे हैं. .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज