• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: निंबाराम मामले में राजभवन पहुंचे बीजेपी नेता, कहा- बिना किसी बात के दर्ज किया मुकदमा

Rajasthan: निंबाराम मामले में राजभवन पहुंचे बीजेपी नेता, कहा- बिना किसी बात के दर्ज किया मुकदमा

पुनिया ने कहा कि यदि सरकार ने ऐसी हरकतों को नहीं रोका तो बीजेपी ईंट से ईंट बजा देगी.

पुनिया ने कहा कि यदि सरकार ने ऐसी हरकतों को नहीं रोका तो बीजेपी ईंट से ईंट बजा देगी.

Jaipur news: संघ प्रचारक निंबाराम पर लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बीजेपी ने सरकार पर जमकर हमला किया. कहा- सरकार षड़यंत्र रच कर निंबाराम पर कर रही है कार्रवाई.

  • Share this:
जयपुर. भ्रष्टाचार के मामले में आरोपी बनाए गए संघ प्रचारक निंबाराम को बचाने के लिए अब बीजेपी ने पूरी तरह से कमर कस ली है. निंबाराम मामले को लेकर आज बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने राजभवन में राज्यपाल कलराज मिश्र से मुलाकात की. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया और उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ समेत नौ नेताओं ने राज्यपाल को ज्ञापन देकर निंबाराम के खिलाफ दर्ज मामलों में हस्तक्षेप करने की गुहार की. सभी ने राज्यपाल को कहा कि सरकार षड़यंत्र के तहत निंबाराम पर कार्रवाई कर रही है और जनता का ध्यान मुख्य मुद्दों से भटकाना चाहती है.

बीजेपी नेताओं ने कहा कि गहलोत सरकार हर मोर्चे पर विफल हो चुकी है और जनता त्राहि-त्राहि कर रही है. सरकार सत्ता विरोधी लहर से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है और इसी लिए अपनी बंदूक की नाल को राष्ट्रवादी संगठनों की तरफ तान रही है. ये उन्हें बदनाम करने का साफ षड़यंत्र है.

बिना किसी बात का मुकदमा
प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने इस दौरान कहा कि बिना किसी परिवाद, शिकयतकर्ता और लेन देने के मुकदमा नंबर 129 दर्ज कर लिया गया. उसमें तथाकथित परिवादी कहता कि उससे किसी भी तरह का लेन देन नहीं हुआ. फिर भी मामला दर्ज किया गया. ये राष्ट्रवादी संगठन के प्रदेश प्रमुख के खिलाफ सरकार की साजिश है. उन्होंने कहा कि विडंबना ये है कि जो रंगे हाथ पकड़े गए उनकी अभियोजन ‌स्वीकृति रोक दी गई. अब इन सभी कारणों को देखते हुए हमने राज्यपाल से मामले में दखल देने की मांग की है.

दी खुली चेतावनी
इस दौरान पुनिया ने सरकार को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि यदि सरकार की ओर से कोई भी कुत्सित प्रयास किया गया तो बीजेपी ईंट से ईंट बजा देगी. उन्होंने कहा कि राज्यपाल से बीजेपी ने पूरे प्रकरण की पत्रावली मंगवाकर विधिक समीक्षा कराने का आग्रह किया है. साथ ही सरकार को उचित दिशा निर्देश देने के लिए भी आग्रह किया है. पूनिया ने कहा कि बीजेपी हर परिस्थिति का मुकाबला करने के लिए तैयार है.

पहले घर तो सुधार लो...
वहीं राज्यपाल कलराज मिश्र से बीजेपी नेताओं की मुलाकात पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने कहा कि निंबाराम को बचाने के लिए बीजेपी ने एड़ी चोटी का जोर लगा रखा है. बीजेपी के नेता और प्रदेशाध्यक्ष दिल्ली तक चक्कर काट आए. लेकिन कानून अपना काम करेगा और दोषी पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि राज्यपाल से मुलाकात से पहले बीजेपी को अपने गिरेबां में झांगना चाहिए और अपना घर सुधारना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज ही नहीं बची है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज