BJP MLA के विवादित बोल, कहा- जूते के जोर पर काम कराना आता है

बीजेपी विधायक (BJP MLA) कालीचरण सराफ ने गुरुवार को विवादित बयान (controversial statement) देते हुए कहा कि जब राज (Government) होता है तो कलम की ताकत (Power of Pen ) से काम होता है. लेकिन जब राज नहीं होता तो जूते के ज़ोर पर काम होता है और हमें जूते के ज़ोर पर काम कराना आता है.

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 6:22 PM IST
BJP MLA के विवादित बोल, कहा- जूते के जोर पर काम कराना आता है
बीजेपी विधायक कालीचरण सराफ। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 29, 2019, 6:22 PM IST
बीजेपी विधायक (BJP MLA) कालीचरण सराफ ने गुरुवार को विवादित बयान (controversial statement) दिया. उन्होंने कहा कि जब राज (Government) होता है तो कलम की ताकत (Power of Pen ) से काम होता है. लेकिन जब राज नहीं होता तो जूते के जोर पर काम होता है और हमें जूते के जोर पर काम कराना आता है. विधायक कालीचरण सराफ (Kalicharan Saraf) ने यह बयान राजधानी जयपुर में करतारपुरा नाले के पास आयोजित धरने के दौरान दिया.

विधायक सराफ की अगुवाई में दिया गया था धरना
दरअसल विधायक कालीचरण सराफ की अगुवाई में गुरुवार को उनके विधानसभा क्षेत्र मालवीयनगर के वार्ड नंबर 57 और 58 के मध्य स्थित करतारपुरा नाले के मुद्दे को लेकर धरना दिया गया था. उन्होंने करतारपुरा नाले को पक्का कराने, उसके कटाव को दुरुस्त करने और नाले पर हुए अतिक्रमण हटाने की मांग की थी. इसके साथ ही पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार द्वारा बनाई गई सीवरेज लाइन और सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट को शुरू करने की भी मांग थी. इसको लेकर सुबह विधायक सराफ की अगुवाई में वहां धरना लगाया गया था.

मांगों पर अड़े रहे विधायक सराफ

धरने के दौरान जेडीए के जोन 5 के एक्सईएन वहां पहुंचे और नाले को दुरुस्त करने आश्वासन दिया, लेकिन विधायक कालीचरण सराफ ने कहा जब तक नगर निगम के अधिकारी नहीं आएंगे तब तक धरना जारी रहेगा. बाद में नगर निगम के अधिकारी भी वहां पहुंचे. जेडीए और नगर निगम के अधिकारियों ने विधायक सराफ की मांगें मान ली.



52 लाख रुपए खर्च करके दुरुस्त किया जाएगा नाले को
Loading...

अब करतारपुरा नाले को 52 लाख रुपए खर्च करके दुरुस्त किया जाएगा. नगर निगम ने सीवरेज प्लांट पर हामी भरते हुए कहा कि संबंधित फाइल राज्य सरकार के पास गई है. उसके बाद विधायक कालीचरण सराफ ने धरना समाप्त करने की घोषणा की. विधायक सराफ ने काम की मंजूरी के लिए जिला कलक्टर और जेडीसी का आभार जताया.

आखिरकार एक हुई आयुष्मान भारत और भामाशाह योजना

राजस्थान मतदान प्रतिशत के मामले में सबसे अच्छा राज्य- CEC

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...