अपना शहर चुनें

States

Rajasthan: BJP विधायकों के 'लेटर बम' पर बोले अरुण सिंह, कहा- अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसे बुलाएंगे

प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी मीडिया की देन है. इतनी बड़ी पार्टी है ऐसी बातें होती रहती है.
प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी मीडिया की देन है. इतनी बड़ी पार्टी है ऐसी बातें होती रहती है.

BJP MLA's letter bomb: इस मसले पर पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) का कहना है कि अगर वास्तव में चिट्ठी लिखी गई है तो ऐसा नहीं किया जाना चाहिये. किसी को कोई परेशानी है तो अलग से बात करनी चाहिये.

  • Share this:
जयपुर. प्रदेश बीजेपी (BJP) में उठा लेटर बम (Letter bomb) का बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. विधानसभा में बोलने का मौका नहीं देने को लेकर 20 विधायकों की चिट्ठी के मामले का साया मंगलवार को प्रदेश बीजेपी की कोर कमेटी में भी देखा गया. बैठक में शामिल होने आये पार्टी के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह (Arun Singh) ने इस तरह की कोई भी चिट्ठी मिलने की बात से ​इनकार किया है.

सिंह ने कहा कि चिट्ठी में क्या कंटेट हैं और किन लोगों के हस्ताक्षर है ये देखा जाएगा. इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुये सिंह बोले कि ये हमारी कार्यपद्धति नहीं है. सभी कार्यकर्ताओं को मिलकर कोई भी ऐसा काम नहीं करना चाहिए जिससे पार्टी का अहित हो. कभी भी व्यक्ति द्वारा खुद को उठाने के बजाय पार्टी को उठाने की बात की जानी चाहिये. उन्होंने कहा कि सभी नेताओं को इस तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिये जिससे पार्टी को नुकसान हो.

पार्टी के नेतृत्व को कोई ललकार नहीं सकता
सिंह ने कहा कि सभी को पता है कि किन बातों से पार्टी को नुकसान होगा. पार्टी के नेतृत्व को कोई ललकार नहीं सकता. पार्टी का सामूहिक नेतृत्व है. उन्होंने कहा कि पत्र मिलने दीजिये उसका कंटेट देखेंगे. अगर कोई गड़बड़ करता है तो उसे बुलाएंगे. समझाएंगे और डांटेंगे भी. अगर चिट्ठी लिखी गई है तो वाकई इस तरह सामूहिक रूप से नहीं करना चाहिये. किसी को कोई परेशानी है तो अलग से बात करनी चाहिये.
सिंह ने चिट्ठी बम से जुड़े हुए कुछ विधायकों को तलब किया


सिंह ने कहा कि पार्टी में गुटबाजी मीडिया की देन है. इतनी बड़ी पार्टी है ऐसी बातें होती रहती है. इसे गुटबाजी से नहीं जोड़ना चाहिये. हमारा एक ही गुट है बीजेपी. उपचुनाव को लेकर सिंह ने कहा कि पार्टी में सभी नेता एक साथ बैठकर चर्चा कर रहे हैं और हम चुनाव जीतेंगे. हालांकि पार्टी मुख्यालय में बैठक खत्म होने के बाद मंगलवार देर शाम को प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने चिट्ठी बम से जुड़े हुए कुछ विधायकों को तलब किया. सिंह से मिलने वाले विधायकों ने अपने कर्टसी कॉल का भी नाम दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज