होम /न्यूज /राजस्थान /

किरोड़ीलाल मीणा और कांग्रेस MLA इंदिरा ने महिलाओं के साथ लगाए ठुमके, देखें VIDEO

किरोड़ीलाल मीणा और कांग्रेस MLA इंदिरा ने महिलाओं के साथ लगाए ठुमके, देखें VIDEO

कोरोना काल में आयोजित हुये इस समारोह में कोविड-19 प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

कोरोना काल में आयोजित हुये इस समारोह में कोविड-19 प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

BJP MP Kirodilal Meena's dance video: बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा और कांग्रेस विधायक इंदिरा मीणा के महिलाओं के साथ 2 डांस वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल रहे हैं. ये वीडियो बामनवास इलाके में हुये एक समारोह के बताये जा रहे हैं. न्‍यूज 18 इस वायरल वीड‍ियो की सत्‍यता की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. अपने ठेठ देसी अंदाज और बेबाकी के लिये पहचाने जाने वाले बीजेपी के राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा (BJP MP Kirodilal Meena) एक बार फिर से चर्चा में हैं. इस बार उनकी चर्चा का कारण है लोकगीतों पर महिलाओं के साथ लगाये गये ठुमके. डॉ. मीणा के अलावा बामनवास विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की विधायक इंदिरा मीणा (Congress MLA Indira Meena) भी एक डांस वीडियो वायरल रहा है. इन वीडियो में दोनों जनप्रतिनिधि लोकगीतों पर जमकर ठुमके लगाते हुये दिखायी दे रहे हैं. न्‍यूज 18 इस वायरल वीड‍ियो की सत्‍यता की पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे ये वीडियो बामनवास इलाके में आयोजित किसी समारोह का बताये जा रहे हैं. दोनों के अलग-अलग डांस वीडियो वायरल हो रहे हैं. इनमें राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा जहां लोकगीतों पर महिलाओं के साथ नाच रहे हैं. वहीं विधायक इंदिरा मीणा भी महिलाओं के साथ लोकगीतों पर मस्ती में डूबी हुई दिखाई दे रही हैं.

समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल की उड़ी धज्जियां

कोरोना काल में आयोजित हुये इस समारोह में कोरोना प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गई. समारोह में निर्धारित संख्या से काफी ज्यादा लोग एकत्र हैं. इस दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा गया था और ना ही मास्क लगाने के प्रोटोकॉल को फॉलो किया जा रहा था. बस सभी मस्ती में डूबे डांस कर रहे थे. इस समारोह से जाहिर हो रहा था कि कोरोना जा चुका है.

मीणा का यह देसी अंदाज उनके वोटर्स का काफी लुभाता है

उल्लेखनीय है कि डॉ. किरोड़ीलाल मीणा अक्सर देसी अंदाज में ही दिखाई देते हैं. डॉ. मीणा हमेशा ही अपने क्षेत्र के लोगों के साथ घुलेमिले नजर आते हैं. उनका विरोध प्रदर्शन का तरीका भी प्रदेश के अन्य नेताओं से काफी जुदा है. डॉ. मीणा कभी कलेक्ट्रेट पर तो कभी अस्पताल में तो कभी अन्य सरकारी कार्यालयों में आमजन की मांगें मंगवाने के लिये धरने प्रदर्शन करते रहते हैं. वहीं स्थानीय कार्यक्रमों में उनकी भागीदारी काफी देखी जाती है. मीणा का यह देसी अंदाज उनके वोटर्स का काफी लुभाता है.

Tags: BJP MP, Congress MLA, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics

अगली ख़बर