BJP के शाह का आज से राजस्थान में तूफानी दौरा, पहले ही दिन 4 बड़े कार्यक्रम

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार से राजस्थान में अपने चुनावी अभियान का आगाज जयपुर से करेंगे.

News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 11:31 AM IST
BJP के शाह का आज से राजस्थान में तूफानी दौरा, पहले ही दिन 4 बड़े कार्यक्रम
फोटो- अमित शाह.
News18 Rajasthan
Updated: September 11, 2018, 11:31 AM IST
राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी सुप्रीमो अमित शाह पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने और जीत सुनिश्चित करने के इरादे से एक के बाद एक 41 रैलियां करने वाले हैं. मंगलवार 11 सितंबर से शाह राजस्थान में अपने इस चुनावी अभियान का आगाज जयपुर से करेंगे. पहले ही दिन शाह यहां चार बड़े कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे. इसके बाद वे 4 अक्टूबर तक 23 दिनों में प्रदेश के सभी संभागों की बैठकों के जरिए पूरा राजस्थान कवर करने वाले हैं.

जयपुर आने पर एयरपोर्ट पर शाह का जोरदार स्वागत किया जाएगा. राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे को देखते हुए बीजेपी तैयारियों में जुट गई है. इस सिलसिले में बीजेपी मुख्यालय में जयपुर संभाग के तीन जिलों के भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में तैयारियों का जायजा लिया गया.

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी ने बताया की अमित शाह 11 सितंबर को जयपुर आएंगे. यहां शाह गणेश मंदिर जाकर दर्शन करेंगे. शाह के जयपुर आने पर पार्टी की ओर से चार बड़े आयोजन किए जाएंगे. इसके लिए प्रदेश भाजपा की ओर से दो कार्यक्रम स्थल देखे गए हैं. इसमें एसएमएस इंवेस्टमेंट ग्राउण्ड पर भाजपा के शक्ति केन्द्रों के पदाधिकारियों और प्रदेश के नगर निकायों के जनप्रतिनिधियों के सम्मेलन होंगे. बिड़ला सभागार में भाजपा सहकारिता प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों और प्रबुद्धजनों के सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- '2019 में देश की राजनीति उत्तरप्रदेश से नहीं, राजस्थान से तय होगी'
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर