Rajasthan: डेढ़ साल बाद हुई राजे की मोदी से मुलाकात, अब कल जयपुर में होगी कोर ग्रुप की बैठक

दिल्ली में हुई इस बड़ी बैठक के बाद अब 23 फरवरी को जयपुर में फिर से राजस्थान बीजेपी कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है.

दिल्ली में हुई इस बड़ी बैठक के बाद अब 23 फरवरी को जयपुर में फिर से राजस्थान बीजेपी कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है.

प्रदेश बीजेपी (BJP) में मचे घमासान के बीच दिल्ली में हुई पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) की करीब डेढ़ साल पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात हुई.

  • Share this:

जयपुर. राजधानी दिल्ली में हुई बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक में करीब पौने दो साल बाद पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की पीएम नरेन्द्र मोदी (Vasundhara Raje - PM Narendra Modi) से मुलाकात हुई. इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल हुये. प्रदेश बीजेपी की कमान संभालने के बाद सतीश पूनिया और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी पहली बार एक साथ किसी बड़ी बैठक में शामिल हुये हैं.

प्रदेश बीजेपी में चल रहे घमासान के बीच रविवार को हुई इस बैठक में पूनिया ने पार्टी अध्यक्ष के समक्ष अपने कामकाज का ब्यौरा रखा. वहीं उपचुनावों को लेकर प्रजटेंशन भी दिया. बताया जा रहा है कि बैठक में प्रदेश बीजेपी में चल विवाद को लेकर भी चर्चा हुई. बैठक में पार्टी नेतृत्व ने पदाधिकारियों को एकजुटता के साथ काम करने की हिदायत दी. दिल्ली में हुई बैठक में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत राष्ट्रीय महामंत्री एवं प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह और संगठन मंत्री चन्द्र शेखर मौजूद रहे.

कल जयपुर में होगी प्रदेश कोर कमेटी की बैठक

दिल्ली में हुई इस बड़ी बैठक के बाद अब 23 फरवरी को जयपुर में फिर से राजस्थान बीजेपी कोर कमेटी की बैठक बुलाई गई है. यह बैठक मंगलवार को शाम चार बजे पार्टी मुख्यालय पर होगी. इस बैठक में कोर ग्रुप के सभी सदस्यों के शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. इनमें तीनों केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, कैलाश चौधरी और वरिष्ठ नेता ओम माथुर समेत प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ तथा अन्य सदस्य शामिल होंगे.
कोर ग्रुप की पिछली बैठक में राजे नहीं हुईं थी शामिल

उल्लेखनीय है कि कोर ग्रुप की पिछले दिनों हुई बैठक में वसुंधरा राजे शामिल नहीं हुई थी. इसको लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गरम रहा था. हालांकि कोर ग्रुप की बैठक में शामिल नहीं होने के पीछे राजे का पारिवारिक कारण बताया गया था. लेकिन इस बार राजे बैठक में शामिल होंगी या नहीं इस पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. बीजेपी की दिल्ली में हुई बैठक के तत्काल बाद प्रदेश कोर कमेटी की बैठक बुलाया जाना भी चर्चा का विषय बना हुआ है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज