अपना शहर चुनें

States

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का जयपुर दौरा, कार्यकर्ताओं में फूंकेंगे जीत का मंत्र

अमित शाह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान
अमित शाह। फोटो: न्यूज18 राजस्थान

अमित शाह प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति से लेकर मंत्री, सांसद, विधायक, विस्तारक, सोशल मीडिया विभाग समेत कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे.

  • Share this:
आगामी चुनावों के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं में जीत का मंत्र फूंकने के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को जयपुर आ रहे हैं. इस दौरान अमित शाह प्रदेश बीजेपी की कार्यसमिति से लेकर मंत्री, सांसद, विधायक, विस्तारक, सोशल मीडिया विभाग समेत कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेंगे. इधर, प्रदेश बीजेपी ने अमित शाह के स्वागत के दौरे को लेकर शुक्रवार को तैयारियों को अंतिम रूप दिया. शाह के स्वागत में शहर में बैनर, पोस्टर लगाए जा रहे हैं.

शाह का दोपहर 1 बजे जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है. राष्ट्रीय अध्यक्ष शाह का एयर पोर्ट से लेकर तोतुका भवन तक सात स्थानों पर भव्य स्वागत होगा. उसके बाद बैठकों का सिलसिला शुरू होगा.  शाह राजधानी के राजमंदिर सिनेमा हॉल में भाजपा के सोशल मीडिया वालंटियर्स की विशेष कार्यशाला को संबोधित करेंगे. शाह यहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं को चुनावी मैदान में फतह हासिल करने के लिए सोशल मीडिया रूपी हथियार के इस्तेमाल के गुर सिखायेंगे. बीजेपी ने करीब सवा लाख रुपये में राजमंदिर बुक किया है. राजमंदिर का प्रबंधन इसके लिए तीन शो रद्द कर रहा है. उसने दर्शकों से इसके लिए बाकायदा माफी भी मांगी है.

एक साल बाद हो रहा है दौरा
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का प्रदेश दौरा ठीक एक साल बाद हो रहा है. इस एक साल के दरम्यिान पार्टी ने तीन उपचुनाव में 17 विधानसभा क्षेत्रों में जनाधार खोया है. अब कुछ माह बाद ही प्रदेश में विधानसभा के चुनाव भी होने है. लिहाजा पार्टी के मुखिया की ओर से पदाधिकारियों को कड़वी घुट्टी पिलाए जाने की संभावना ज्यादा है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज