Assembly Banner 2021

Rajasthan: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वसुंधरा राजे और पूनिया को एकजुट किया! अब परिणाम का इंतजार

जेपी नड्डा के दौरे का मकसद भी यही था राजे और पूनिया गुट के बीच संघर्ष विराम कराना. दोनों को साथ काम करने के लिए तैयार करना.

जेपी नड्डा के दौरे का मकसद भी यही था राजे और पूनिया गुट के बीच संघर्ष विराम कराना. दोनों को साथ काम करने के लिए तैयार करना.

Vasundhara Raje Vs Satish Poonia: एक दिन के जयपुर दौरे पर आये बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने प्रदेश में चल रहे पार्टी के राजे और पूनिया गुट को एकजुट करने का भरसक प्रयास किया. नड्डा के ये प्रयास कितने रंग लायेंगे इसके परिणाम विधानसभा उपचुनाव में सामने आयेंगे.

  • Share this:
जयपुर. कहते हैं एक तस्वीर हजार शब्दों के बराबर होती है. मंगलवार को भी ऐसा ही हुआ जब बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP President JP Nadda) ने पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Satish Poonia and Vasundhara raje) का हाथ पकड़ कर ऊपर किया. दोनों के हाथ इस तरह पकड़ कर नड्डा ने उन हजारों सवालों का एक साथ जवाब दे दिया, जिनका इंतजार राजस्थान में लाखों बीजेपी कार्यकर्ता और नेता कई महीनों से कर रहे थे.

नड्डा ने दोनों के हाथ पकड़ राजस्थान बीजेपी में कलह खत्म करने का संदेश दिया. इसके जरिये नड्डा ने संदेश दिया पार्टी में एकजुटता का. वसुंधरा राजे और पूनिया के बीच सुलह का. नड्डा ने दोनों के गुटों को भी संदेश दिया कि एक दूसरे के खिलाफ हाथ मत उठाइये बल्कि एक दूसरे से हाथ मिलाइये. वैसे सिर्फ इन दो नेताओं के ही नहीं गुलाबचंद कटारिया, राजेन्द्र राठौड़, गजेन्द्र सिंह शेखावत और ओम प्रकाश के हाथ भी इसी तरह एक दूसरे से पकड़वा कर ऊपर करवाये.

दो साल पहले कांग्रेस में भी ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी

आगे पढ़ें
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज