राजस्थान: पश्चिम बंगाल की हिंसा के खिलाफ जयपुर में बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, ममता बनर्जी को सुनाई खरीखोटी

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हम ममता बनर्जी की गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. लोकतंत्र के ऊपर कुठाराघात नहीं होने देंगे.

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि हम ममता बनर्जी की गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. लोकतंत्र के ऊपर कुठाराघात नहीं होने देंगे.

BJP protests in Jaipur against West Bengal violence: विधानसभा चुनावों के बाद पश्चिम बंगाल में भड़की हिंसा के विरोध में आज जयपुर में बीजेपी ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को खूब खरीखोटी सुनाई.

  • Share this:

जयपुर. पश्चिम बंगाल में चुनावी नतीजों के बाद भड़की हिंसा (West Bengal violence) का बीजेपी देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. इसी कड़ी में जयपुर में भी बीजेपी (BJP) प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने पश्चिम बंगाल की हिंसा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन (Protest) किया और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) विरोधी नारे लगाये. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने विरोध प्रदर्शन की अगुवाई की. इसमें नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ और प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर समेत कई नेता शामिल हुये.

प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने लोकतंत्र की हत्या कर दी है. वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारा जा रहा है. उनके घरों को आग लगाई गई है. दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी होने के नाते यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम वहां हो रही हिंसा का विरोध करें और पश्चिम बंगाल की जनता के जान माल की रक्षा के लिए कदम उठायें.

Youtube Video

ममता बनर्जी की हिटलर शाही के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं
पूनिया ने कहा कि इसलिए आज हम देशभर में ममता बनर्जी की हिटलर शाही के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हैं. बकौल पूनिया हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं. वे वहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुई अमानवीय घटनाओं का न केवल जायजा ले रहे हैं बल्कि उन्हें संभल भी प्रदान कर रहे हैं. पूनिया ने कहा कि बीजेपी एक परिवार की तरह है. पश्चिम बंगाल के कार्यकर्ताओं पर आए इस संकट का मुकाबला करने के लिए और उन्हें सहयोग देने के लिए देशभर का कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ है.

ममता बनर्जी की गुंडागर्दी नहीं चलने दें

पूनिया बोले हम ममता बनर्जी की गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. लोकतंत्र के ऊपर कुठाराघात नहीं होने देंगे. इसका लोकतांत्रिक तरीके से पुरजोर विरोध करेंगे. बंगाल की जनता के दिलों में जो बीजेपी ने जो जगह बनाई है उसका पूरा सम्मान होगा. तानाशाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज