राजस्थान उपचुनाव: सहाड़ा से भाजपा के बागी पितालिया ने अपनी ही पार्टी पर लगाया धमकाने का आरोप

राजस्थान की सहाड़ा सीट पर भाजपा से बगावत कर नामांकन भरने वाले लादूराम पितालिया ने सीएम को पत्र लिख सुरक्षा की मांग की है.

राजस्थान की सहाड़ा सीट पर भाजपा से बगावत कर नामांकन भरने वाले लादूराम पितालिया ने सीएम को पत्र लिख सुरक्षा की मांग की है.

राजस्थान की सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव (Sahada Assembly By-election) में भाजपा के बागी उम्मीदवार लादूराम पितालिया (Laduram Patialia) ने अपनी ही पार्टी पर आरोप लगाए है. उन्होंने CM अशोक गहलोत को पत्र लिखकर सुरक्षा की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 3, 2021, 12:15 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव (Sahada Assembly By-election) में भाजपा के बागी उम्मीदवार लादूराम पितालिया (Laduram Patialia) ने अपनी ही पार्टी पर कई तरह के आरोप लगाए है. पितालिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने लिखा ​है कि सहाड़ा से निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर नामांकन दाखिल करने के बाद से ही उनके परिवार को परेशानियों व धमकियो का सामना करना पड़ रहा है. उन्हें अपना नामांकन वापिस लेने के लिये धमकाया जा रहा है.

CM गहलोत को लिखे पत्र में कहा गया है कि उनके बेंगलुरू स्थित गारमेंट के कारोबार को कर्नाटक की ​भाजपा सरकार ने जबरन बंद करा दिया है. इसके अतिरिक्त उन पर दबाव बनाने के लिए उन्हें घर पर भी कई धमकियां मिली हैं. लादूराम ने राजस्थान के मुख्यमंत्री सुरक्षा मांगते हुए कहा है कि उन्हें धमकाने वालों का कहना है कि यदि उन्होंने सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव से नामांकन वापिस नहीं लिया तो उनके खिलाफ ईडी, सीबीआई जैसी कई एजेंसियों का इस्तेमाल किया जा सकता है. पितालिया ने पत्र में लिखा ​है ​कि उनके परिवार को राजस्थान के साथ कर्नाटक में भी सुरक्षा प्रदान की जाए.

आडियो हुआ वायरल

सहाड़ा उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल करने वाले लादूराम पितालिया का एक कथित आडियो भी वायरल हो रहा है। इस आडियो में वे कह रहे है उन पर नामांकन वापिस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. साथ ही वे बातचीत में बीते कुछ दिनों से उन्हे मिल रही धमकी का ज़िक्र करते हुए वे कह रहे है कि इन धमकियो के करण परिजनों का डर की वजह से बुरा हाल है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज