लाइव टीवी

BJP ने निकाय चुनाव की समीक्षा कर बनाई पंचायत चुनाव की रणनीति, दिल्ली में जुटे सांसद

Abhishek Aadha | News18 Rajasthan
Updated: November 29, 2019, 4:36 PM IST
BJP ने निकाय चुनाव की समीक्षा कर बनाई पंचायत चुनाव की रणनीति, दिल्ली में जुटे सांसद
बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, वी सतीश, चंद्रशेखर के अलावा केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, अर्जुन मेघवाल सहित लोकसभा और राज्यसभा के सांसद मौजूद रहे.

राजस्थान (Rajasthan) में निकाय चुनाव (Local body elections) में आशानुरूप सफलता नहीं मिलने के बाद बीजेपी (BJP) ने पंचायत चुनाव की रणनीति (Panchayat election strategy) को लेकर शुक्रवार को दिल्ली (Delhi) में पार्टी के सांसदों (MPs) के साथ बैठक की.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) में निकाय चुनाव (Local body elections) में आशानुरूप सफलता नहीं मिलने के बाद बीजेपी (BJP) ने पंचायत चुनाव की रणनीति (Panchayat election strategy) को लेकर शुक्रवार को दिल्ली (Delhi) में पार्टी सांसदों (MPs) के साथ बैठक की. बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष, सह संगठन मंत्री वी सतीश और प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया समेत सभी सांसद शामिल हुए. इस दौरान सांसदों को प्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए कई निर्देश भी दिए गए. वहीं मीडिया में अनावश्यक मुद्दों पर बयानबाजी नहीं करने की भी सख्त हिदायत दी गई.

कई संगठनात्मक मुद्दों पर भी चर्चा हुई
पूर्व केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी के आवास पर आयोजित बैठक में निकाय चुनाव की समीक्षा के साथ आगामी पंचायतीराज चुनावों के लिए रणनीति पर भी चर्चा की गई. संगठन महामंत्री बीएल संतोष की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में संगठन चुनाव, पार्टी के सांसदों की संसद में प्रदेश के मुद्दों को लेकर भूमिका सहित कई संगठनात्मक मुद्दों पर भी चर्चा हुई.

केन्द्र की योजनाओं को राजस्थान में लागू करवाने के प्रयासों पर हुआ मंथन

केन्द्र की योजनाओं को राजस्थान में लागू करवाने को लेकर राज्य सरकार के साथ किस तरह सकारात्मक भूमिका होनी चाहिए इस बिन्दु पर भी विस्तारपूर्वक चर्चा की गई. बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, वी सतीश, चंद्रशेखर के अलावा केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, कैलाश चौधरी, अर्जुन मेघवाल सहित लोकसभा और राज्यसभा के सांसद मौजूद रहे.

पूनिया बोले पंचायत चुनावों की रणनीति पर किया विचार विमर्श
बैठक के बाद सतीश पूनिया ने कहा कि प्रदेश के मुद्दों को लेकर सांसदों की संसद में क्या और कैसी भूमिका रहनी चाहिए इस विषय पर चर्चा की गई. इनके साथ ही संगठनात्मक चुनाव और निकाय चुनावों की समीक्षा के अलावा पंचायत चुनावों की रणनीति पर चर्चा की गई. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में हाल ही में 49  निकायों में हुए चुनाव में कांग्रेस पार्टी बीजेपी से काफी आगे रही है.
Loading...

पंचायत चुनाव-2020: निर्वाचन विभाग ने तेज की तैयारियां, बैठकों का दौर हुआ शुरू

सीएम अशोक गहलोत एक्शन मोड में, 5 दिसंबर को जिला कलेक्टर्स से करेंगे सीधी बात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 4:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...