लाइव टीवी

सीएम गहलोत से मिले BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, ये दो किताबें की भेंट

News18Hindi
Updated: October 30, 2019, 2:41 PM IST
सीएम गहलोत से मिले BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, ये दो किताबें की भेंट
दीपावली पर मुख्यमंत्री से सतीश पूनिया की शिष्टाचार मुलाकात.

राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. दीपावली (Diwali 2019) के बाद यह मुख्यमंत्री से उनकी शिष्टाचार मुलाकात रही.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 30, 2019, 2:41 PM IST
  • Share this:
जयपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) बुधवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) से मिलने उनके आवास पर पहुंचे. दीपावली (Diwali 2019) के बाद यह  मुख्यमंत्री से उनकी शिष्टाचार मुलाकात रही. इस दौरान सतीश पूनिया ने अशोक गहलोत को दत्तोपंत ढेगड़ी (Dattopant Thengdi) द्वारा लिखित पुस्तक, डॉ. अम्बेडकर (B. R. Ambedkar) एवं सामाजिक क्रान्ति तथा 'दीनदयाल जी को जानो' पुस्तके भेंट की. इस मुलाकात के बाद पूनिया ने बताया कि गहलोत प्रदेश के मुखिया हैं और प्रदेश का प्रतिनिधित्व करते हैं. राजनैतिक सौहार्द हमारी परम्परा रही है और ऐसे दीपावली के अवसर पर प्रदेश में बीजेपी का प्रतिनिधित्व करने के नाते मेरी उनसे यह शिष्टाचार मुलाकात थी. उन्होंने कहा कि दीपावली की शुभकामनाएं देने गहलोत के आवास पर पहुंचे थे. पूनिया से इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें मुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर भी साझा की हैं.



मुद्दों पर मतभेद लेकिन व्यक्तिगत संबंध अलग
सतीश पूनिया ने कहा कि हमारे वैचारिक मतभेदों हो सकते हैं लेकिन इसका असर व्यक्तिगत संबंधों पर नहीं पड़ता. उन्होंने कहा कि दिवाली की रामा-श्यामा (अभिनंदन) के लिए सीएम से मिलने पहुंचा था. वे लंबा राजनीतिक अनुभव रखते हैं और व्यक्तिगत रूप से अच्छे आदमी हैं. इस अवसर पर पूनिया ने दो किताबें भी सीएम को भेंट की.
Loading...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फेसबुक पर सतीश पूनिया के साथ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा है कि '#Deepavali के अवसर पर प्रदेश भाजपाध्यक्ष श्री सतीश पूनिया ने यहां निवास पर शिष्टाचार मुलाकात की'.


ये भी पढ़ें- 
डेयरी चेयरमैन पर यौन शोषण के आरोप लगाने वाली युवती को धमकी
Video: 30 रुपए का पेट्रोल भरवाकर लूट ली नोटों की गड्‌डी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 2:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...