लाइव टीवी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने वसुंधरा राजे के साथ निकाय चुनाव पर किया विमर्श, फिर कही ये बात..

Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: November 3, 2019, 9:52 AM IST
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने वसुंधरा राजे के साथ निकाय चुनाव पर किया विमर्श, फिर कही ये बात..
सतीश पूनिया

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने वसुंधरा राजे( Vasundhara Raje) से मिलकर निकाय चुनाव को लेकर अब तक की गई तैयारियों की जानकारी दी.

  • Share this:
जयपुर. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (satish poonia) ने शनिवार को पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje) से उनके निवास पर मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच सवा घंटे तक प्रदेश के ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा हुई. पूनियां ने कहा कि निकाय चुनाव को लेकर की गई तैयारियों की उन्होंने राजे को जानकारी दी. सतीश पूनिया ने मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि आम तौर पर यह धारणा रहती है कि जिसकी सरकार होती है उसे चुनाव में लाभ होता है लेकिन ये धारणा हम तोड़ेंगे. जैसा मैंने कहा था कि पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेता जब जयपुर आएंगी तो उनसे मुलाकात होगी और प्रदेश के राजनीतिक मसलों पर उनसे चर्चा होगी तो उनके साथ चर्चा हुई. वे प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री हैं उनका अपना एक बड़ा कद है इस नाते उनसे चर्चा हुई लेकिन इसका कोई सियासी अर्थ नहीं है. दीपावली के बाद वे पहली बार जयपुर आई हैं इन नाते मिला हूं.

पूरा सहयोग का दिया भरोसा

पूनिया ने कहा कि चुनाव को लेकर चर्चा के दौरान उनको ये जानकारी उन्होंने दी है कि अभी किस तरह की तैयारी की है और आगे किस तरह की तैयारी की जानी है. चुनाव में वसुंधरा राजे से सहयोग के बारे पूछे गए सवाल के जवाब में पूनिया ने कहा कि पार्टी की नेता हैं तो चुनाव में सहयोग तो करेंगी ही करेंगी. उन्होंने भरोसा दिलाया है कि पार्टी को जैसी भी जरुरत रहेगी वे निश्चित रूप से मदद करेंगी. यह पूछे जाने पर कि निकाय चुनाव के टिकटों के लिए क्या वसुंधरा राजे में कुछ नाम दिए हैं. इसके जवाब में पूनिया ने कहा कि नहीं उन्होंने कोई नाम नहीं  दिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 3, 2019, 9:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...