लाइव टीवी

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने किया चीनी सामान के बहिष्कार का आह्वान

मनोज शर्मा | News18 Rajasthan
Updated: October 27, 2019, 12:32 PM IST
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने किया चीनी सामान के बहिष्कार का आह्वान
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने चीनी सामान के बहिष्कार का आह्वान करते प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने की अपील की है.

  • Share this:
जयपुर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (bjp state president satish poonia) ने दीपावली (Deepawali) की पूर्व संध्या पर अपने आवास पर एक पोस्टर का अनावरण किया और लोगों को दीपावली  की बधाई दी. इस दौरान वहां जुटे पार्टी के कार्यकर्ताओं से उन्होंने मुलाकात की. कार्यकर्ताओं ने पूनिया को दीपावली की बधाई दी और मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया. इस मौके पर पूनिया ने लोगों से प्लास्टिक ( plastic) का इस्तेमाल नहीं करने और पर्यावरण को बचाने का आह्वान किया. दीपावली पर उन्होंने चीन निर्मित सामान का बहिष्कार करने का भी आह्वान किया. पूनिया ने स्वच्छ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश को जन-जन तक पहुंचाने और आसपास के वातावरण को प्रदूषण मुक्त रखने की अपील की.

प्रदेशवासियों से की प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाने की अपील
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने प्लास्टिक मुक्त भारत के लक्ष्य को हासिल करने और चाइनीज उत्पादों का बहिष्कार करने का आह्वान करते हुए प्रदेशवासियों को दीपावली की बधाई दी. न्यूज 18 राजस्थान से बातचीत करते हुए पूनिया ने कहा कि प्रदेशवासी प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाएं और सभी भाई-चारे के साथ प्रेम भाव से रहें यही कामना करता हूं. प्रदेश में प्रगति हो और आम जन के जीवन में खुशहाली आए यही कामना करता हूं.

ये भी पढ़ें- पांच लाख की लूट की सूचना देकर पुलिस को दौड़ाया, राज खुला तो सब रह गए दंग

भूमि विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, फायरिंग और हथियारों से हमले में 3 महिलाओं समेत 5 घायल 

बदमाशों ने घायल को एम्बुलेंस से उतारा फिर पीट-पीटकर कर दी हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 12:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...