BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस सरकार खुद ही हिट विकेट हो जाएगी
Jaipur News in Hindi

BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया बोले, कांग्रेस सरकार खुद ही हिट विकेट हो जाएगी
पूनिया ने कहा कि पार पड़ेगी तो 2023 से पहले सरकार बना लेंगे. अन्यथा 2023 में तो पक्की बनाएंगे.

बीजेपी (BJP) के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (State President Satish Poonia) ने दावा किया है कि गहलोत सरकार (Gehlot Government) पांच साल पूरे नहीं कर पाएगी. कांग्रेस सरकार खुद ही हिट विकेट (Hit wicket) हो जाएगी.

  • Share this:
जयपुर. बीजेपी (BJP) के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (State President Satish Poonia) ने दावा किया है कि गहलोत सरकार (Gehlot Government) पांच साल पूरे नहीं कर पाएगी. पूनिया ने कहा कि कांग्रेस में जबर्दस्त अंतर्कलह (dispute) चल रही है. इसके चलते कांग्रेस सरकार खुद ही हिट विकेट (Hit wicket) हो जाएगी. पूनिया ने कहा कि पार पड़ेगी तो 2023 से पहले सरकार बना लेंगे. अन्यथा 2023 में तो पक्की बनाएंगे.

कांग्रेस की आपस की लड़ाई बाहर आ चुकी है
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष पूनिया ने रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र आमेर दौरे के दौरान कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी आपस की लड़ाई बाहर आ चुकी है. वे ज्यादा चल नहीं पाएंगे. बकौल पूनिया बीजेपी आज कैडर बेस से कैडर बेस-मास पार्टी बनी चुकी है. इसमें बहुत से नेताओं और कार्यकर्ताओं योगदान रहा है. भविष्य की रणनीति पर बोलते हुए पूनिया ने कहा कि पिछले दिनों हुए लोकसभा चुनाव अपने आप में एक कहानी बयां करता है. इस चुनाव में पार्टी को एक करोड़ 96 लाख वोट मिले और सभी 25 की 25 सीटें पार्टी ने बड़े अंतर से जीती है. यह बड़ी ताकत है.

सभी कारक पार्टी को जीत का रास्ता दिखा रहे हैं
पूनिया ने सदस्यता अभियान पर चर्चा करते हुए कहा कि पूरे देशभर में पार्टी के 16-17 करोड़ सदस्य होंगे. वहीं राजस्थान में भी पार्टी एक करोड़ के आंकड़े से ऊपर जाएगी. पूनिया ने कहा जहां सदस्यता से एक करोड़ से ऊपर हो जाए और मतदाताओं की संख्या दो करोड़ के लगभग हो. उसके साथ ही मजबूत कार्यकर्ताओं के फौज हो तो ये सभी कारक पार्टी को जीत का रास्ता दिखाते हैं. आमेर दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं ने पूनिया का जोरदार स्वागत किया.



संघ परिवार के नेताओं के चेहतों में भी शामिल हैं पूनिया
उल्लेखनीय है कि सतीश पूनिया को हाल ही में राजस्थान बीजेपी की कमान सौंपी गई है. पूनिया को पार्टी के केन्द्रीय नेताओं से बेहतर तालमेल के लिए जाना जाता है. वे संघ परिवार के नेताओं के चेहतों में भी शामिल हैं. पूनिया राजस्थान बीजेपी के 14 वें अध्यक्ष हैं. वे 4 बार पार्टी के प्रदेश महामंत्री रह चुके हैं. पूनिया लो-प्रोफाइल जाट नेता माने जाते हैं.

कौन हैं राजस्थान BJP की बागडोर संभालने वाले MLA डॉ. सतीश पूनिया ?

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ नहीं होता तो हिन्दुस्तान नहीं होता: पूनिया
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading