बीजेपी ने वैभव गहलोत के बहाने मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया

बीजेपी वैभव गहलोत के बहाने मुख्यमंत्री पर निशाना साध रही है. इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शुक्रवार को कहा कि पूरी सरकार का ध्यान सिर्फ जोधपुर पर है.

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: April 19, 2019, 9:25 PM IST
Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: April 19, 2019, 9:25 PM IST
राज्य में लोकसभा चुनाव की तिथि नजदीक आने के साथ ही बीजेपी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरना शुरू कर दिया है. बीजेपी ने वैभव गहलोत के बहाने मुख्यमंत्री को निशाने पर लिया है . बड़े नेताओं के जोधपुर संभाग में कार्यक्रम कर सीएम गहलोत को जोधपुर में ही व्यस्त रखने की तैयारी है. ठीक दस दिनों बाद प्रदेश की 25 लोकसभा सीटों में से 13 सीटों के लिए मतदान होना है. दोनों ही पार्टियां अपने- अपने तरीके से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं लेकिन मतदान दिवस के नजदीक आने के साथ ही बीजेपी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को घेरने की तैयारी में लग रही है. इसके लिए जोधपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी वैभव गहलोत का सहारा लिया जा रहा है.

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शुक्रवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि पूरी सरकार का ध्यान सिर्फ जोधपुर पर है. प्रदेश में सभी विकास कार्य ठप हो चुके हैं. त्रिवेदी ने तंज कसते हुए कहा कि राज्य सरकार का सिर्फ एक ही ध्एय है मेरा वैभव बचा रहे मां राजस्थान चाहे कुछ भी सहे.



मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बीजेपी की ओर से घेरने की कोशिश का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीजेपी के दोनों बड़े नेता जोधपुर में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 22 अप्रैल को जोधपुर में सभा करेंगे तो 26 अप्रैल को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जोधपुर में रोड शो करेंगे. सीएम गहलोत को घेरने के सवाल पर सुधांशु त्रिवेदी ने उल्टा सवाल किया कि क्या गहलोत सिर्फ जोधपुर के मुख्यमंत्री है.

दरअसल मुख्यमंत्री गहलोतव पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने अपने सभी प्रत्याशियों के नामांकन सभाओं में शामिल होने के बाद अब पार्टी का प्रचार और तेज कर दिया है. बीजेपी पर जमकर निशाने साध रहे हैं. ऐसे में बीजेपी गहलोत को जोधपुर में ही व्यस्त कर शेष सीटों पर बढ़त बनाने की तैयारी कर रही है.

ये भी पढ़ें-
पोकरण क्षेत्र में वैभव गहलोत का हुआ जोरदार स्वागत, गुड़ से तौला गया

जातीय समीकरण साधने के लिए रामनाथ कोविंद को बनाया राष्ट्रपति- अशोक गहलोत
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार