Home /News /rajasthan /

गहलोत सरकार की मुश्किलें बढ़ाएगी BJP, सोशल मीडिया पर 4 सितंबर तक ‘हल्ला बोल अभियान'

गहलोत सरकार की मुश्किलें बढ़ाएगी BJP, सोशल मीडिया पर 4 सितंबर तक ‘हल्ला बोल अभियान'

बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.

बीजेपी ने राजस्थान सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.

बीजेपी (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia ) का कहना है गहलोत सरकार (Gehlot Government) ने किसानों की कर्जमाफी, बिजली बिल हाफ का वादा किया था जिसे अभी तक पूरा नहीं किया गया है. 

जयपुर. कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भाजपा (BJP) 28 अगस्त से 4 सितंबर तक 5 बड़े कार्यक्रमों की जरिए गहलोत सरकार के खिलाफ आंदोलन करने जा रही है. इसका आगाज शुक्रवार से सोशल मीडिया के माध्यम से हल्ला बोल कार्यक्रम के जरिए किया जाएगा. सरकार के खिलाफ किए जाने वाले आंदोलन को लेकर गुरुवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के भाजपा सांसदों, विधायकों, प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, सम्भाग प्रभारियों और जिला प्रभारियों के साथ संवाद किया. डाॅ. पूनिया ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार द्वारा फ्यूल चार्ज, स्थाई शुल्क के माध्यम से कोरोना काल जैसी इन विकट परिस्थितियों में जनता पर 1 हजार 40 करोड़ का अतिरिक्त भार डालकर कोढ़ में खाज का कार्य कर रही है. इसके विरोध में भाजपा 28 अगस्त को प्रदेशभर में सोशल मीडिया के माध्यम से ‘‘हल्ला बोल कार्यक्रम’’ जनहित की आवाज को पुरजोर तरीके से उठाएगी.

पूनिया ने आरोप लगाया कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने अपने घोषणा-पत्र में बिजली के बिलों में बढ़ोतरी नहीं करने की वादा खिलाफी करते हुए कोरोना काल में प्रदेश की जनता को राहत देने के बजाय बिजली के बिलों में बढ़ोतरी कर कई बार फ्यूल चार्ज, स्थाई शुल्क के जरिए बढ़ोतरी की है. इससे आमजन, प्रदेश के किसान और औद्योगिक इकाईयों पर भारी मार पड़ रही है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार सरचार्ज के रूप में 1 हजार 40 करोड़ का अतिरिक्त भार डालकर जनता को लूटने का काम कर रही है. इससे प्रत्येक उपभोक्ता पर 500 से 2000 रुपये तक प्रतिमाह का अतिरिक्त भार डालना जनविरोधी कार्य किया जा रहा है.

सरकार पर बड़ा आरोप

डाॅ. पूनिया ने कहा कि लम्बित भर्तियों से प्रदेश का युवा वर्ग परेशान और हताश है. पिछले डेढ़ साल में एक लाख से अधिक विभिन्न पदों पर भर्तियों का कांग्रेस सरकार ने ऐलान किया था, लेकिन अभी तक करीब 16 हजार पदों पर ही भर्ती प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने कहा कि जुलाई से बेरोजगार युवाओं का बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल रहा है. इस तरह प्रदेश सरकार न केवल लंबित भर्तियों को पूरा कर रही है बल्कि बेरोजगारी भत्ते पर रोक लगाकर युवाओं के साथ धोखा और छलावा किया जा रहा है. डाॅ. पूनिया ने कहा कि बढ़ते अपराधों के कारण प्रदेश क्राइम कैपिटल बन गया है. सरकार कानून व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दे रही है.

ये भी पढ़ें: चलती फिरती दुकान है ये वंडर कार, Photos देख आप भी कहेंगे गजब!

पूनिया कहा कि विधानसभा चुनाव में किसानों से सम्पूर्ण कर्जमाफी का वादा किया था, लेकिन सत्ता मिलते ही कांग्रेस सरकार इस वादे को पूरा करना भूल गई.  बिजली बिल माफी, सरचार्ज बढ़ोतरी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर 28 अगस्त को भाजपा प्रदेशभर में सोशल मीडिया पर ‘‘हल्ला बोल कार्यक्रम’’ के माध्यम से आंदोलन करेगी.

Tags: Chief Minister Ashok Gehlot, Jaipur news, Rajasthan bjp, Rajasthan Congress Committee, Rajasthan latest news, Rajasthan news

अगली ख़बर