लाइव टीवी

गहलोत सरकार के निकाय चुनाव में हाइब्रिड मॉडल का विरोध करेगी BJP, किया ये ऐलान

Babulal Dhayal | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 9:25 PM IST
गहलोत सरकार के निकाय चुनाव में हाइब्रिड मॉडल का विरोध करेगी BJP, किया ये ऐलान
हाइब्रिड मॉडल पर गुलाबचंद कटारिया ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

स्थानीय निकाय चुनाव (Local Body Elections) में गहलोत सरकार (Gehlot Government) के हाइब्रिड मॉडल को लेकर गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने कहा कि ये मॉडल कानून की कसौटी पर खरा नहीं उतरेगा.

  • Share this:
जयपुर. स्थानीय निकाय चुनाव (Municipal Election) में गहलोत सरकार (Gehlot Government) के हाइब्रिड मॉडल (Hybrid Model) के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता एक नवंबर को प्रदेशभर में आंदोलन कर हाइब्रिड मॉडल को वापस लेने के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे. स्थानीय निकाय चुनाव के हाइब्रिड मॉडल पर बीजेपी (BJP) गहलोत सरकार के खिलाफ दो-दो हाथ करने की तैयारी में जुट गई है. बीजेपी मुख्यालय में बुधवार को मैराथन बैठक हुई और हाइब्रिड मॉडल के खिलाफ जनता का समर्थन हासिल करने के लिए पार्टी ने एक नवंबर को सरकार के खिलाफ आंदोलन के आगाज का ऐलान किया. गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) और गजेंद्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने गहलोत सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई.

चुनाव में होगी खरीद फरोख्त -गुलाबचंद कटारिया कटारिया
गुलाबचंद कटारिया ने बिना चुनाव के ही मेयर बनाने के सरकार के फैसले पर सवाल उठाए और कहा कि चुनाव में खरीद फरोख्त होगी. साथ ही उन्होंने कहा कि प्रभावशाली लोग, पदों पर कब्जा जमाएंगे और बैक डोर से एंट्री होगी. कटारिया ने कहा कि ये मॉडल लोकतंत्र की मूल भावना के ही खिलाफ है.

यह भी पढ़ें- युवकों के दो गुटों में झगड़े के दौरान चली गोली 10 साल की बच्ची को लगी, हालत नाजुक

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़: बारूद के ढेर पर शहर, बिना लाइसेंस के व्यापारियों ने खोल दी पटाखे की कई दुकान

VIDEO: पलक झपकते ही रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हुआ लड़का, CCTV में हुआ कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 8:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...