Home /News /rajasthan /

कांग्रेस का वर्टिकल डिवीजन हो चुका है, अशोक गहलोत अपना कुनबा संभालें: ओम प्रकाश माथुर

कांग्रेस का वर्टिकल डिवीजन हो चुका है, अशोक गहलोत अपना कुनबा संभालें: ओम प्रकाश माथुर

भाजपा का कहना है कि राजस्थान कांग्रेस बिखर चुकी है.

भाजपा का कहना है कि राजस्थान कांग्रेस बिखर चुकी है.

सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) को नसीहत देते हुए ओम माथुर ने कहा अशोक गहलोत अपना घर संभालें, अपना कुनबा संभालें. राजस्थान के सियासी संकट पर बीजेपी की भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सारे गेम से बाहर है.

    जयपुर. राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ओम माथुर (Om Prakash Mathur का कहना है कि राजस्थान में कांग्रेस (Rajasthan Congress) का विभाजन हो चुका है. सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वो भाजपा पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने के बजाय अपना कुनबा संभालें. उन्होंने राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम से भाजपा को बाहर बताते हुए कहा कि बीजेपी का काम तो तब शुरू होगा जब सचिन पायलट (Sachin Pilot )अपने निर्णय से जनता को अवगत कराएंगे.

    अशोक गहलोत अपना घर संभालें
    जयपुर पहुंचे ओम माथुर ने News18 से खास बातचीत में कहा कि 'कांग्रेस बिल्कुल बिखर चुकी है, कांग्रेस का आपस में वर्टिकल डिवीजन हो चुका है'. सचिन पायलट के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि 'कांग्रेस का डिप्टी सीएम जब इस रूप में बाहर आता है, तो कांग्रेस की कलई खुलकर सबके सामने आ गई है'. सीएम अशोक गहलोत को नसीहत देते हुए ओम माथुर ने कहा अशोक गहलोत अपना घर संभालें, अपना कुनबा संभालें. राजस्थान के सियासी संकट पर बीजेपी की भूमिका के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी सारे गेम से बाहर है. लेकिन आगे बोलते हुए उन्होंने ये भी कह डाला कि बीजेपी का काम तो तब शुरू होगा जब सचिन जी अपने निर्णय से जनता को अवगत कराएंगे.

    ये भी पढ़ें- पायलट के करीबियों पर गिरी गाज, अभिमन्यु पूनिया को हटा कर अभिषेक चौधरी को बनाया गया राजस्थान NSUI अध्यक्ष

    पूरी तरह से सक्रिय हो चुकी है BJP
    बता दें कि मरुधरा में मचे सियासी घमासान में राजनीतिक घटनाक्रम तेजी से बदलता जा रहा है. सियासी संकट के बीच डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है. इसके साथ ही उन्हें पीसीसी चीफ के पद से भी हटा दिया गया है. पायलट के साथ ही उनके समर्थक कैबिनेट मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और रमेश मीणा को भी मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया गया है. पायलट की जगह शिक्षा राज्यमंत्री गोविंद सिंह डोटासरा को पीसीसी का नया चीफ बनाया गया है. कांग्रेस विधायक दल की मंगलवार को लगातार दूसरे दिन हुई बैठक में सचिन पायलट उनके समर्थक मंत्रियों तथा विधायकों के नहीं पहुंचने पर पार्टी ने कड़ा कदम उठाया है. ताजा घटनाक्रम के बाद अब बीजेपी (BJP) पूरी तरह से सक्रिय हो गई है. बीजेपी ने आगामी रणनीति बनाने के लिए बैठक कर शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि इसी क्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर दिल्ली से जयपुर पहुंचे हैं.

    Tags: Ashok Gehlot Vs Sachin Pilot, Chief Minister Ashok Gehlot, Om Prakash Mathur, Rajasthan News Update, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर