लाइव टीवी

नेहरू परिवार पर टिप्पणी करना महंगा पड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस को, बूंदी पुलिस ने लिया हिरासत में

Rakesh Gusai | News18 Rajasthan
Updated: December 15, 2019, 5:44 PM IST
नेहरू परिवार पर टिप्पणी करना महंगा पड़ा बॉलीवुड एक्ट्रेस को, बूंदी पुलिस ने लिया हिरासत में
पायल को अहमदाबाद से हिरासत में लेकर बूंदी लाया जा रहा है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को राजस्थान की बूंदी पुलिस (Rajasthan police) ने हिरासत (Custody) में ले लिया है. पायल रोहतगी को पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) के परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी (Objectionable comment) के मामले में हिरासत में लिया गया है.

  • Share this:
जयपुर. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) को राजस्थान की बूंदी पुलिस (Rajasthan police) ने हिरासत (Custody) में ले लिया है. पायल रोहतगी को पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू (Former Prime Minister Pandit Jawaharlal Nehru) के परिवार पर आपत्तिजनक टिप्पणी (Objectionable comment) के मामले में हिरासत में लिया गया है. पायल ने भी इस खबर को ट्वीट (Tweet) कर कन्फर्म किया है.

अपने ट्वीट में यह कहा पायल ने
पायल ने पीएम ऑफिस और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए ट्वीट करके बताया कि, 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर विडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बारे में जानकारी गूगल से ली थी. फ्रीडम ऑफ स्पीक एक मजाक है.'

अहमदाबाद से हिरासत में लेकर बूंदी लाया जा रहा है

वहीं बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया की पायल का वीडियो वायरल होने के बाद बूंदी जिले में कांग्रेस कार्यकर्ता ने पायल रोहतगी के खिलाफ 10 अक्टूबर को आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई थी. पायल को अहमदाबाद से हिरासत में लेकर बूंदी लाया जा रहा है.

युवक कांग्रेस के महासचिव ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों पायल रोहतगी की ओर से गांधी और नेहरू परिवार को लेकर सोशल मीडिया में एक वीडियो में की गई टिप्पणी के बाद युवक कांग्रेस के महासचिव चर्मेश शर्मा ने इस संबंध में सदर थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पायल को हिरासत में लेने की सूचना के बाद शर्मा ने पुलिस पर इस मामले में बेवजह ढिलाई बरतने का आरोप लगाया.  लेकिन बाद में उन्होंने कहा देर आए, दुरस्त आए. पायल को लेकर पुलिस टीम के सोमवार को सुबह तक पहुंचने की संभावना जताई जा रही है. 



वसुंधरा के मुकाबले भामाशाहों ने CM अशोक गहलोत के राज में दिया दोगुना दान

पंचायतों का पुनर्गठन: HC ने 17 नवंबर और 12 दिसंबर को जारी अधिसूचना की रद्द

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 3:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर