सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में ठगी के आरोप में बोनी कपूर सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

करोड़ों की धोखाधड़ी के शिकार प्रवीण ने फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर, मुस्तफा राज और सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग के निदेशक पवन जांगिड़ के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 8:37 AM IST
सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग में ठगी के आरोप में बोनी कपूर सहित 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
बोनी कपूर, फिल्म निर्देशक( फाइल फोटो)
Mahendra Singh | News18 Rajasthan
Updated: June 20, 2019, 8:37 AM IST
जयपुर के प्रताप नगर थाने में फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर, मुस्तफा राज सहित 3 लोगों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज हुआ है. परिवादी ने सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग (CCL) मैच कराने का झांसा देकर करोड़ों रुपए की ठगी करने की शिकायत दी है. प्रताप नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग कराने का दिया झांसा

पुलिस के मुताबिक जगतपुरा के रामनगरिया निवासी प्रवीण श्याम ने मुकदमा दर्ज कराते हुए लिखा है कि वो वर्ष 2018 में पवन जांगिड़ से मिला था. पवन ने उसे झांसा दिया कि जयपुर में सेलिब्रेटी क्रिकेट लीग करवाई जा रही है जिसमें फिल्मी जगत से जुड़े कई लोग भी शामिल होंगे. इस लीग में बोनी कपूर और मुस्तफा राज को पार्टनर बताया गया है.

लीग में निवेश के लिए दिए थे ढाई करोड़ रुपए

शिकायतकर्ता प्रवीण को झांसा दिया गया कि इस क्रिकेट लीग के जरिए उसे डबल फायदा होगा. बाद में उसे पवन इस सिलसिले में मुंबई भी ले गया और वहां मुस्तफा राज से मिलाया. झांसे में आए पीड़ित ने लीग में निवेश के लिए लगभग ढाई करोड़ रुपए दे दिए. इसके अलावा कई ओर लोग भी इस ठगी का शिकार हुए हैं.

बोनी कपूर ने लीग शुरू करने का किया था ऐलान

बता दें कि अक्टूबर 2018 में खुद बोनी कपूर जयपुर आए थे और उन्होंने यहां एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दिसंबर में लीग होने का ऐलान किया था. लेकिन इस क्रिकेट लीग का आयोजन नहीं हुआ. जब प्रवीण ने अपना लगाया पैसा वापस मांगा तो आरोपी पवन इससे मुकर गया. धोखाधड़ी के शिकार प्रवीण ने जिसके बाद फिल्म डायरेक्टर बोनी कपूर, मुस्तफा राज और क्रिकेट लीग के निदेशक पवन जांगिड़ के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.
Loading...

यह भी पढ़ें-  नौकरी का झांसा देकर तीन लोगों से ठगे छह लाख रुपए, आरोपी गिरफ्तार
First published: June 20, 2019, 7:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...