Home /News /rajasthan /

Rajasthan: रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, फ्री यात्रा कर सकेंगे पटवारी परीक्षा के अभ्यर्थी

Rajasthan: रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, फ्री यात्रा कर सकेंगे पटवारी परीक्षा के अभ्यर्थी

राजस्थान रोडवेजकर्मियों ने 27 अक्टूबर को प्रस्तावित हड़ताल को वापस ले लिया है

राजस्थान रोडवेजकर्मियों ने 27 अक्टूबर को प्रस्तावित हड़ताल को वापस ले लिया है

Rajasthan Roadways Strike News: राजस्थान रोडवेजकर्मियों ने 27 अक्टूबर को प्रस्तावित चक्काजाम हड़ताल को वापस ले लिया है. रोडवेज में प्रस्तावित हड़ताल के दिन प्रदेश में आरएएस-प्री परीक्षा है. इस परीक्षा में करीब 8 लाख अभ्यर्थी हिस्सा लेने जा रहे हैं. सरकार ने अभ्यर्थियों को फ्री में सफर करने की छूट दे रखी है. हड़ताल रद्द होने से सरकार को बहुत बड़ी राहत मिली है.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. 27 अक्टूबर को होने वाली राजस्थान रोडवेज की हड़ताल सीएम गहलोत के आश्वासन के बाद स्थगित हो गई है. संयुक्त मोर्चे ने हड़ताल को स्थगित करने का फैसला किया है. JCTSL के विशेषाधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि JCTSL की बस सेवा शनिवार सुबह से फिर शुरू होगी. 25 -26 अक्टूबर को दो दिन के धरने को भी स्थगित किया गया है. 23 और 24 अक्टूबर को प्रदेश में पटवार भर्ती परीक्षा होनी है. ऐसे में प्रदेश के 15 लाख से ज्यादा अभ्यर्थियों के लिए राहत की खबर है. अब अभ्यर्थी शनिवार-रविवार को होने वाली परीक्षा के लिए बस में फ्री में यात्रा कर सकेंगे.

दरअसल, राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से प्रदेश के 23 जिलों में 23 और 24 अक्टूबर को पटवार भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया है. परीक्षा के लिए कुल 15 लाख 62 हजार 995 अभ्यर्थी पंजीकृत हैं. सरकार ने अभ्यर्थियों के लिए फ्री बस सुविधा का ऐलान किया है.

इसके अलावा, 27 अक्टूबर को प्रदेश में आरएएस-प्री परीक्षा है. इस परीक्षा में करीब 8 लाख अभ्यर्थी हिस्सा लेने जा रहे हैं. सरकार ने अभ्यर्थियों को फ्री में सफर करने की छूट दे रखी है. हड़ताल रद्द होने से सरकार को बहुत बड़ी राहत मिली है.

Tags: Ashok gehlot, Rajasthan news, Rajasthan Roadways

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर