• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • JAIPUR BREAKING NEWS SACHIN PILOT CAN GO TO DELHI ON FRIDAY TO MEET PARTY HIGH COMMAND NODSS

Rajasthan: सचिन पायलट शुक्रवार शाम को जाएंगे दिल्ली! पार्टी के प्रदर्शन में भी होंगे शामिल

सचिन पायलट ने अचानक दिल्ली जाने का निर्णय लेकर सभी को चौंका दिया है. (सांकेतिक फोटो)

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने शुक्रवार को ही महंगाई के खिलाफ राज्य भर में प्रदर्शन का ऐलान किया है, इसी दिन राजेश पायलट की पुण्यतिथि भी है, ऐसे में असमंजस की स्थिति थी लेकिन अब सचिन पायलट ने ये साफ कर दिया है कि वे प्रदर्शन में शामिल होंगे.

  • Share this:
    जयपुर. राजस्‍थान प्रदेश कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं है इस बात का अंदाजा तो सभी को है लेकिन अब कुछ गर्माहट बढ़ती नजर आ रही है. पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तरफ से राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन की घोषणा करना और उसके बाद अब बड़ी खबर ये है कि सचिन पायलट (Sachin pilot) शुक्रवार शाम तक दिल्ली जा सकते हैं. सचिन दिल्ली में पार्टी आलाकमान से मुलाकात भी करेंगे.

    गौरतलब है कि राजेश पायलट की पुण्यतिथि पर सचिन पायलट दौसा के भडाना में हर साल एक कार्यक्रम आयोजित करते हैं और यहां पर उनके समर्थन में जो विधायक हैं वे मौजूद रहते हैं. ये एक तरह से सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन करने का एक तरीका है. लेकिन इस बार सीएम गहलोत ने इसी दिन पेट्रोल की बढ़ती कीमतों और महंगाई के विरोध में सुबह 11 बजे राज्य भर में प्रदर्शन का ऐलान किया. जिसके बाद असमंजस की स्थिति बन गई थी.

    प्रदर्शन में शामिल होंगे सचिन
    अब खबर है कि सचिन पायलट महंगाई के खिलाफ होने वाले प्रदर्शन में शामिल होंगे और उसके बाद वे दौसा जाएंगे. दौसा में वे पिता की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में शामिल होंगे. इसके बाद वे दिल्ली के लिए रवाना होंगे. इससे पहले ये खबर थी कि सचिन पहले दौसा जाएंगे और उसके बाद वे प्रदर्शन में शामिल होंगे. लेकिन अचानक उन्होंने दिल्ली का कार्यक्रम बना कर और पहले महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल होकर सभी को चौंका दिया है.

    असमंजस में थे विधायक
    पहले प्रदर्शन और पुण्यतिथि के कार्यक्रम को लेकर सचिन और उनके समर्थक विधायक असमंजस में थे. कारण था कि महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन पार्टी का था. ऐसे में उसमें शामिल होना भी जरूरी था. वहीं दौसा में शक्ति प्रदर्शन करना भी सचिन की पैठ के लिए जरूरी था. लेकिन अब सचिन के पहले प्रदर्शन में शामिल होने और बाद में दौसा के लिए रवाना होने से स्थितियां साफ हो गई हैं.