Home /News /rajasthan /

Rajasthan के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक, मचा हड़कंप

Rajasthan के राज्यपाल कलराज मिश्र का ट्विटर अकाउंट हैक, मचा हड़कंप

Rajasthan Latest News: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का रविवार सुबह ट्विटर अकाउंट हैक...

Rajasthan Latest News: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का रविवार सुबह ट्विटर अकाउंट हैक...

Rajasthan News: राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का रविवार सुबह ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. राज्यपाल के ट्विटर हैंडल से रविवार सुबह 11.28 बजे अरबी भाषा में ट्वीट किया गया है. राज्यपाल का ट्विटर अकाउंट हैक होते ही हड़कंप मच गया.

जयपुर. राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र का रविवार सुबह ट्विटर अकाउंट हैक हो गया. राज्यपाल के ट्विटर हैंडल से रविवार सुबह 11.28 बजे अरबी भाषा में ट्वीट किया गया है. राज्यपाल का ट्विटर अकाउंट हैक होते ही हड़कंप मच गया. साइबर पुलिस और जयपुर पुलिस कमिश्नरेट समेत पूरा प्रशासन हरकत में आ गया. साइबर एक्सपर्ट्स ट्विटर अकाउंट को हैकर से वापस रिकवर करने की कोशिश में जुटे हैं. किसने अकाउंट हैक किया और कहां से ये सब किया गया, इसकी जानकारी जुटाई जा रही है.

राज्यपाल कलराज मिश्रा के अलावा केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह का ट्विटर अकाउंट भी हैक होने की खबर सामने आ रही है. राव इंद्रजीत सिंह के ट्विटर हैंडल से भी अरबी भाषा में एक ट्वीट किया गया है. दोनों हैंडल से अरबी भाषा में किए गए ट्वीट एक जैसे हैं. केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट होने की शिकायत दूरसंचार मंत्रालय और ट्विटर में दर्ज कराई है.

Kalraj Mishra, Kalraj Mishra Twitter account hacked, Twitter account of Rajasthan Governor Kalraj Mishra hacked

ट्विटर अकाउंट की सिक्युरिटी रविवार को एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई…

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंदर सिंह हुड्डा का भी ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है. इतना ही नहीं, हैकर ने हुड्डा के ट्विटर हैंडल का नाम भी बदल दिया.

ट्विटर अकाउंट की सिक्युरिटी रविवार को एक बार फिर से सवालों के घेरे में आ गई. राजस्थान के गवर्नर, केंद्रीय मंत्री का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया. शुरुआत में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के ट्विटर अकाउंट से अरबी भाषा में एक ट्वीट किया गया. थोड़ी देर में वही मैसेज राजस्थान के गवर्नर कलराज मिश्रा के ट्वीट से किया गया.

Tags: Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर