• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan News: बसपा ने पार्टी छोड़ने वाले विधायकों को बताया गद्दार, कांग्रेस को दी ये सलाह

Rajasthan News: बसपा ने पार्टी छोड़ने वाले विधायकों को बताया गद्दार, कांग्रेस को दी ये सलाह

(सांकेतिक तस्वीर)

(सांकेतिक तस्वीर)

राजस्थान में बसपा (BSP) छोड़कर कांग्रेस का दामन थामने वाले 6 विधायकों को प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने गद्दार करार दिया है. इसके साथ उन्‍होंने कांग्रेस को नसीहत भी दी है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान में बसपा (BSP) छोड़कर कांग्रेस (Congress) का दामन थामने वाले 6 विधायकों को पार्टी ने गद्दार करार दिया है. बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा है कि उन विधायकों ने अपनी मातृ पार्टी बसपा से दगा किया है. उन्होंने कांग्रेस सरकार से मांग करते हुए कहा है कि इन विधायको का प्रकरण सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. ऐसे में इन विधायको को मंत्री नही बनाया जाना चाहिए. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा है कि जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में इस मामले में सुनवाई होगी और इन विधायको की सदस्यता रद्द होते ही कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ जाएगी.

दरअसल बीते शुक्रवार को जयपुर में बसपा के प्रदेश पदाधिकारियो और जिला अध्यक्षों की बैठक आयोजित की गई थी. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि बैठक में चर्चा की गई है कि 2023 के चुनाव में पार्टी बैलेंस ऑफ़ पॉवर कैसे बने. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश में दलितों और मुस्लिमों पर अत्याचार हो रहे हैं. लगातार अपराध बढ़ते जा रहे हैं, लेकिन सरकार मूकदर्शक बनी हुई है.

सिर्फ सरकार बचाने पर ध्यान
सरकार में बैठे लोगों का ध्यान सिर्फ सरकार बचाने पर है. वही, पार्टी के राष्ट्रीय कॉर्डिनेटर और राज्यसभा सांसद राम जी गौतम ने कहा कि बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए छः विधायकों का मामला सुप्रीम कोर्ट में है और विश्वास है कि न्याय मिल पाएगा. उन्होंने ये भी कहा कि इस घटना से कार्यकर्ताओं का कोई मनोबल कम नहीं हुआ. उन्होंने उम्मीद जताते हुए कहा कि 2023 में बसपा राज्य की सत्ता में आएगी और इसके लिए पार्टी राजस्थान में लोगों को जोड़ने के लिए काम कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज