Home /News /rajasthan /

Rajasthan: बसपा ने किया शक्ति प्रदर्शन, नेता बोले- कांग्रेस ने हमें दो-दो बार ठगा, लेंगे अपमान का बदला

Rajasthan: बसपा ने किया शक्ति प्रदर्शन, नेता बोले- कांग्रेस ने हमें दो-दो बार ठगा, लेंगे अपमान का बदला

Jaipur Samachar:  राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने हमें दो-दो बार ठगा है.

Jaipur Samachar: राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस ने हमें दो-दो बार ठगा है.

Jaipur News : भारतीय जनता पार्टी (BJP) के रोड शो और कांग्रेस (Congress) की रैली के बीच बहुजन समाज पार्टी ने भी अपनी ताकत कार्यकर्ता सम्मेलन के माध्यम से दिखाई. बसपा (BSP) के राष्ट्रीय नेताओं ने कहा कि कांग्रेस ने विश्वासघात करके छुरा घोंपा है. उसने हमें दो बार ठगा है, इसका बदला विधानसभा चुनाव में लिया जाएगा.  

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. राजस्थान में राजनीतिक दलों (Political Parties) ने मिशन 2023 की तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. चुनाव (Election) में अभी दो साल का वक्त बाकि है, लेकिन राजनीतिक दलों ने अभी से अपनी पार्टी के पक्ष में माहौल तैयार करना शुरू कर दिया है.  डॉ. भीमराव अम्बेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर जयपुर में बसपा (Bahujan Samaj Party) का विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ.

बिड़ला ऑडिटोरियम में हुए इस सम्मेलन को पार्टी के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनंद, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आनन्द कुमार और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने संबोधित किया.  नेताओं ने बसपा कार्यकर्ताओं से 2023 के लिए अभी से तैयार रहने की बात कही है.

‘अपमान के घूंट का बदला हम 2023 में लेंगे’

नेशनल कॉर्डिनेटर और राज्यसभा सांसद रामजी गौतम ने अपने संबोधन में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस हमारी सबसे बड़ी दुश्मन पार्टी है, जिससे हमें बचना पड़ेगा. कांग्रेस ने राजस्थान में हमें दो-दो बार ठगा है. राजस्थान और मध्य प्रदेश में बिना शर्त हमने कांग्रेस को समर्थन दिया था, लेकिन कांग्रेस ने हमारे सभी साथी तोड़ लिए. रामजी गौतम ने कहा कि इस अपमान के घूंट का बदला हम 2023 में लेंगे.

ये भी पढ़ें: धौलपुर में स्कूल से निकालने से गुस्साए छात्र ने प्रिंसिपल पर चलाई गोलियां, टेबल के नीचे छिप बची जान

बसपा ने विपक्ष पर साधा निशाना
पार्टी के नेशनल कॉर्डिनेटर आकाश आनन्द ने कहा कि विरोधी पार्टियां मायावती से डरती हैं. उन्होंने कहा कि मायावती के शासन में आते ही अपराधी प्रदेश छोड़कर भाग जाते हैं. राजस्थान में कांग्रेस सरकार है और राजस्थान में ही सबसे ज्यादा हमारे समाज के लोगों पर अत्याचार होता है. उन्होंने कहा कि हमने सभी दलों की सरकारें देख ली हैं. सबने हमें वोट बैंक की तरह इस्तेमाल किया है.

बसपा नेताओं ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमें अपने वोट की ताकत समझनी होगी. आकाश आनंद ने कहा कि बाबा अंबेडकर के समतामूलक समाज के सपने को हर हाल में पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि शोषितों और वंचितों के हक की लड़ाई अभी तक खत्म नहीं हुई है और यह चाबी हमें अपने हाथ में लेनी पड़ेगी.

Tags: BSP, Jaipur news, Rajasthan Congress, Rajasthan news, Rajasthan Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर