पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाने वाले अपने विधायक को BSP ने बताया धोखेबाज

'विरोधी पार्टी के इशारे पर ये बसपा को बदनाम करने की साजिश है. ऐसे लोगों का इतिहास राजस्थान की जनता अच्छे से जानती है.'

News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 10:53 PM IST
पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाने वाले अपने विधायक को BSP ने बताया धोखेबाज
राजेंद्र गुढ़ा पर बसपा ने लगाया आरोप
News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 10:53 PM IST
राजस्थान के बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने अपनी पार्टी पर सनसनीखेज आरोप लगाए थे. शुक्रवार को बसपा ने इन्हीं आरोपों का जवाब दिया है. बसपा ने साफ कहा कि राजेंद्र गुढ़ा पार्टी की छवि खराब करना चाहते हैं. विरोधी पार्टी के इशारे पर ये बसपा को बदनाम करने की साजिश है. ऐसे लोगों का इतिहास राजस्थान की जनता अच्छे से जानती है. इन्होंने पहले भी पार्टी को धोखा दिया था लेकिन पार्टी में वापसी के समय वचन दिया था कि मैं अब ऐसी गलती नहीं दोहराउंगा पर अपने निजी स्वार्थ में सारे वचन भूल गए.

विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने कहा था, '
हमारी पार्टी में पैसे लेकर टिकट दिया जाता है. कोई और ज्यादा पैसा दे देता है तो पहले वाले का टिकट कट जाता है और दूसरे को मिल जाता है. तीसरा कोई ज्यादा पैसा दे देता है तो उन दोनों का टिकट कट जाता है.'


राजेंद्र ने पार्टी नेतृत्व पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पैसे से चुनाव प्रभावित हो रहे हैं. गरीब आदमी चुनाव नहीं लड़ सकता. पार्टियों में में टिकट के लिए पैसे का लेन-देन होता है, हमारी पार्टी में भी होता है.

गौरतलब है कि कभी बहुजन समाज पार्टी में मायावती के बेहद करीबियों में शुमार किए जाने वाले पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी ऐसे ही आरोप लगाए थे. नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मायावती पर पैसे मांगने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि बहन जी (मायावती) ने पैसे मांगे थे. बाद में नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी. उन्हें कांग्रेस ने बांदा से लोकसभा चुनाव में टिकट दिया था. हालांकि नसीमुद्दीन सिद्दीकी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा था.
First published: August 2, 2019, 10:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...