जयपुर: BSP नेशनल कोऑर्डिनेटर का मुंह काला कर गधे पर घुमाया, VIDEO वायरल
Jaipur News in Hindi

जयपुर (Jaipur) में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेशनल कोऑर्डिनेटर (BSP National Coordinator) का मुंह काला ( face blackened) कर गधे पर बैठाकर घुमाने का चौंकाने वाला वीडियो (Video) सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान (Rajasthan) की राजधानी जयपुर (Jaipur) में मंगलवार सुबह बहुजन समाज पार्टी (BSP) के नेशनल कोऑर्डिनेटर (bsp national coordinator) का मुंह काला ( face blackened) करने और गधे पर बैठाकर घुमाने (paraded on donkey ) का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यह घटनाक्रम जयपुर स्थित पार्टी मुख्यालय पर ही हुआ. यहां उत्तर प्रदेश से जयपुर पहुंचे नेशनल कोऑर्डिनेटर समेत दो पार्टी पदाधिकारियों को कुछ बसपा कार्यकर्ताओं (BSP Workers) ने घेर लिया. टिकट बेचने और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए उनके मुंह पर कालिख पोत दी गई. गुस्साए कार्यकर्ताओं ने मुंह पर कालिख पोत कर दोनों के गले में जूते-चप्प्ल की माला पहनाई और गधे पर बिठाकर घुमाया भी. इस दौरान पदाधिकारी ऐसा नहीं करने और गोली मारने तक की गुहार लगाते नजर आए. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो (Video) तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है.

ये भी पढ़ें- मायावती ने कहा- राजस्थान में BSP नेताओं को पिटवा रही कांग्रेस पार्टी

पार्टी से दगाबाजी और टिकट बेचने का गंभीर आरोप
बीएसपी कार्यकर्ताओं ने इस घटनाक्रम के दौरान नेशनल कोऑर्डिनेटर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पार्टी को कमजोर करने और चुनाव में टिकट बेचने के गंभीर आरोप भी लगाए. इसके बाद मुंह पर कालिख पोत कर जूतों की माला पहनाई. गुस्साए कार्यकर्ता यही नहीं रुके उन्होंने गधे पर बैठाकर दोनों पदाधिकारियों का जुलूस भी निकाला.







बीएसपी मुख्यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं का हंगामा
नेशनल कोऑर्डिनेटर और एक अन्य पार्टी पदाधिकारी के साथ ये घटना पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर हुई. कार्यालय के बाहर गुस्साए कार्यकर्ताओं की भीड़ ने इस दौरान जमकर नारेबाजी भी की. इससे वहां अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया.

पूर्व बीएसपी विधायक ने विधानसभा में लगाया था टिकट बेचने का आरोप


कांग्रेस में शामिल विधायक और पूर्व बीएसपी नेता राजेंद्र गुढ़ा (Rajendra Gudha) ने पार्टी प्रमुख मायावती (Mayawati) पर सनसनीखेज आरोप लगा चुके हैं. विधायक आरोप लगाया कि उनकी पार्टी में जो ज्यादा पैसे देता है उसे टिकट मिलता है.

(रिपोर्ट-मनोज शर्मा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading