अब BSP ने कांग्रेस में जाने वाले विधायकों को कहा गद्दार, CM गहलोत से की ये खास अपील

जयपुर. बसपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए छह विधायकों को गद्दार कहा है.

बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि ये देखकर हैरानी हुई BSP के साथ विश्वासघात करने वाले छह विधायक अब पायलट गुट के विधायकों को गद्दार कह रहे हैं.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान बहुजन समाज पार्टी ने पार्टी छोड़कर कांग्रेस में आने वाले छह विधायकों को गद्दार कहा है. बीएसपी के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा ने कहा कि जिन छह विधायकों ने बीएसपी के साथ गद्दारी की है, वे कांग्रेस के वफादार कैसै हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि ये देखकर हैरानी हुई बीएसपी के साथ विश्वासघात करने वाले छह विधायक अब पायलट गुट के विधायकों को गद्दार कह रहे हैं. बाबा ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई चल रही है. जल्दी ही इन छह विधायकों की सदस्यता खत्म होगी. भगवान सिंह बाबा ने कहा कि मेरा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी कहना है कि इन विधायकों को मंत्रीमंडल में नहीं लिया जाना चाहिए, क्योंकि इन्होंने अपनी पार्टी से विश्वासघात किया है.

भगवान सिंह ने वीडियो जारी कर कहा कि ये छह विधायक जो बसपा के टिकट पर कांग्रेस के विरोध के आधार पर चुनाव जीतकर आए थे, लेकिन आज ये कांग्रेस के उन विधायकों पर गद्दार होने का आरोप लगा रहे हैं. जिन्होंने अपने हक और अधिकार की लड़ाई लड़ी. ऐसे में सबसे बड़े गद्दार तो यही लोग हैं. क्योंकि इन्होंने अपनी मातृ पार्टी बसपा को छोड़कर पद के लालच में कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी, जिन्होंने अपनी पार्टी से दगा की, जो अपनी पार्टी के नहीं हुए, वो दूसरे दल कैसे वफा की उम्मीद कर रहे हैं.

गहलोत ही कांग्रेस, कांग्रेस ही गहलोत  

इधर, गहलोत सरकार को समर्थन दे रहे हैं निर्दलीय विधायक महादेव सिंह खंडेला ने कहा राजस्थान में गहलोत ही कांग्रेस है और कांग्रेस ही गहलोत है।खंडेला ने कहा कि राजस्थान में अब ये कभी नौबत नहीं आएगी कि विधायक किसके साथ रहे हैं. गहलोत के साथ या दूसरे पक्ष के साथ. उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस अब गहलोत बन चुकी है. दो दिन पहले ही बीएसपी से कांग्रेस में आए विधायकों ने पायलट गुट पर हमला बोला था और गद्दार कहा था. अब निर्दलीय विधायक भी गहलोत के समर्थन में खुलकर उतर गए. जिससे पार्टी आलाकमान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत संदेश दे सके कि अब वे ही कांग्रेस की राजस्थान में इकलौती ताकत है और पायलट गुट की नाराजगी से उनकी सरकार कोे कोई खतरा नहीं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.