लाइव टीवी

LDC-2018 भर्ती को लेकर राजधानी में धरना-प्रदर्शन, विधानसभा में नागौर कांड पर हंगामे के आसार, पढ़ें- Jaipur में क्या खास?
Jaipur News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 24, 2020, 7:02 AM IST
LDC-2018 भर्ती को लेकर राजधानी में धरना-प्रदर्शन, विधानसभा में नागौर कांड पर हंगामे के आसार, पढ़ें- Jaipur में क्या खास?
शहर में एलडीसी भर्ती-2018 (LDC 2018) को लेकर अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन भी होगा.

विधानसभा में जारी बजट सत्र (Budget Session) के दौरान शून्यकाल में नागौर (Nagaur) और बाड़मेर (Barmer) कांड पर हंगामे के आसार हैं. वहीं, सोमवार को ही शहर में एलडीसी भर्ती-2018 (LDC 2018) को लेकर अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन भी होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2020, 7:02 AM IST
  • Share this:
जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में सोमवार को विधानसभा में जारी बजट सत्र (Budget Session) के दौरान बजट पर पर बहस शुरू होगी. हालांकि शून्यकाल के दौरान नागौर (Nagaur) और बाड़मेर (Barmer) कांड पर हंगामे के आसार भी हैं. वहीं, सोमवार को ही शहर में एलडीसी भर्ती-2018 (LDC 2018) को लेकर अभ्यर्थियों का धरना प्रदर्शन भी होगा. 22 गोदाम सर्किल पर इसके लिए प्रदर्शनकारी एकजुट होकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करने वाले हैं. इस दौरान यहां यातायात भी बाधित हो सकता है. हालांकि एहतियातन जयपुर पुलिस मौके पर नजर बनाए हुए हैं.

जयपुर में आज होने वाले कार्यक्रमों की जानकारी


13वां वर्ल्ड फ्लोरल शो: वर्ल्ड एसोसिएशन ऑफ प्लोरल आर्टिस्ट्स की ओर से देश में पहली बार 13वां वर्ल्ड फ्लोरल शो 'ग्रांड फ्लोरल अफेयर 2020' का आयोजन किया जा रहा है. इसका आगाज डिग्गी पैलेस में होगा. 6 दिवसीय इस शो के तहत विभिन्न स्थानों पर एग्जीबिशन, लाइव डेमोस्ट्रेशन और प्रतियोगिताएं होंगी.

राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र: बजट पर शुरू होगी बहस, शून्यकाल के दौरान उठ सकती है नागौर और बाड़मेर की घटनाएं, हंगामे के आसार.



एलडीसी- 2018 भर्ती को लेकर प्रदर्शन: भर्ती से जुडे अभ्यर्थियों का धरना-प्रदर्शन, 22 गोदाम के पास एकजुट होंगे प्रदर्शनकारी.

स्टेट लेवल साइक्लिंग टूर्नामेंट: सवाई मानसिंह स्टेडियम के वेलोड्रम पर इसकी शुरुआत होगी.

इंटर कॉलेज फेस्ट 'आवेग': एसकेआईअी में दोपहर 12:30 बजे इंटर कॉलेज फेस्ट आवेग का आयोजन होगा.

नाटक का मंचन: रवींद्र मंच के मिनी स्टूडियो में शाम 6:30 बजे थिएटर स्टूडियो जयपुर की ओर से 'एक सपने ने दम तोड़ा है' नाटक का मंचन होगा.

शास्त्रीय संगीत सभा: राजस्थान यूनिवर्सिटी के संगीत विभाग में सुबह 10 बजे से शास्त्री संगीत सभा का आयोजन होगा.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 24, 2020, 7:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर