लाइव टीवी

गहलोत सरकार के मंत्री पर धमकाने का गंभीर आरोप, शिक्षक नेता ने जनसुनवाई में लगाई गुहार

Goverdhan Chaudhary | News18 Rajasthan
Updated: October 10, 2019, 4:10 PM IST
गहलोत सरकार के मंत्री पर धमकाने का गंभीर आरोप, शिक्षक नेता ने जनसुनवाई में लगाई गुहार
शिक्षक नेता विक्रम सिंह गुर्जर ने उच्च शिक्षा मंत्री भंवरसिंह भाटी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) दफ्तर में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया (Agriculture Minister Lalchand Kataria) की जनसुनवाई के दौरान शिक्षक नेता विक्रम सिंह गुर्जर ने उच्च शिक्षा मंत्री (Higher Education) भंवरसिंह भाटी (Bhanwar Singh Bhati) पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

  • Share this:
जयपुर. कांग्रेस समर्थित कर्मचारी नेता विक्रम सिंह गुर्जर ने गुरुवार को उच्च शिक्षा मंत्री (Higher Education) भंवरसिंह भाटी (Bhanwar Singh Bhati) पर गंभीर आरोप लगाए हैं. प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) दफ्तर में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया (Agriculture Minister Lalchand Kataria) की जनसुनवाई के दौरान विक्रम सिंह गुर्जर ने कहा कि उच्च शिक्षा मंत्री हमें आंखें दिखाते हैं, धमकाते (Bullying) हैं. उन्होंने ये भी कहा कि 5 साल बीजेपी राज (BJP Govt) में प्रताड़ित रहे व्याख्याताओं को अब तक न्याय नहीं मिल सका है. बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में विक्रम सिंह गुर्जर देवली उनियारा क्षेत्र से कांग्रेस टिकट के दावेदार रह चुके हैं.
मंत्री के ओएसडी RSS के तो कैसे न्याय मिले?- गुर्जर
इस दौरान विक्रम सिंह ने गुर्जर ने कहा, उच्च शिक्षा मंत्री भंवर सिंह भाटी के ओएसडी जयभारत सिंह आरएसएस से जुड़े हैं. जब उच्च शिक्षा मंत्री के ओएसडी ही आरएसएस के हों, तो सेक्युलर विचारधारा के व्याख्याताओं को कैसे न्याय मिलेगा? पीसीसी में कृषि मंत्री लालचन्द कटारिया की जनसुनवाई के समय  प्रदेश महासचिव पुखराज, प्रदेश संगठन महासचिव महेश शर्मा भी मौजूद रहे.

vikram singh gurjar, jaipur news
प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) दफ्तर में कृषि मंत्री लालचंद कटारिया की जनसुनवाई के दौरान शिक्षक नेता विक्रम सिंह गुर्जर ने गुहार लगाई.


न्याय नहीं मिला और मंत्री आंख दिखाते हुए
गुर्जर ने जनसुनवाई के दौरान कहा कि शिकायत करने पर उच्च शिक्षा मंत्री भाटी हमें आंखे दिखाते हैं. उन्होंने कहा कि 5 साल बीजेपी राज में प्रताड़ित रहे व्याख्याताओं को अब तक न्याय नहीं मिल रहा और जब न्याय की मांग करते हैं तो मंत्री धमकाते हैं.
आरएसएस के लोग कॉलेज शिक्षा में जमे हैं
Loading...

जनसुनवाई में कांग्रेस समर्थित शिक्षक नेता डॉ. विक्रम सिंह गुर्जर ने कहा कि कॉलेज शिक्षा में अब भी आरएसएस के लोग जमे हैं. कांग्रेस की सरकार बने इतना अरसा हो गया लेकिन आरएसएस के पदाधिकारी तक कॉलेज निदेशालय में लगे हुए हैं.
मेरा खुद का तबादला अभी नहीं हुआ, सीएम को बयां किया दर्द
गुर्जर ने कहा कि मेरा खुद का तबादला अभी तक जयपुर नहीं हो पाया है. हम 5 साल तक बीजेपी राज में प्रताड़ित रहे, अब कांग्रेस राज आया तो उम्मीद थी कि हमारे साथ न्याय होगा. उन्होंने कहा कि हमने उच्च शिक्षा मंत्री और सीएम को भी इस दर्द से अवगत करवा दिया है.
ये भी पढ़ें- 
पायलट का दावा सच हुआ तो BJP और RLP को सीधा नुकसान
Viral Video- बीजेपी विधायक की देवी के दरबार में अजब-गजब प्रार्थना

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 4:08 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...