CAA: राजस्थान में लागू करवाने के लिए BJP उतरी सड़कों पर, रैली निकालकर भरी हुंकार
Jaipur News in Hindi

CAA: राजस्थान में लागू करवाने के लिए BJP उतरी सड़कों पर, रैली निकालकर भरी हुंकार
केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि बीजेपी पुराने रोगों को मिटाने के लिए आई है. पहले तीन तलाक, फिर 370 और अब नागरिकता संशोधन कानून लाए हैं.

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को राजस्थान (Rajasthan) में लागू करवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को राजधानी जयपुर (Jaipur) में बीजेपी (BJP) सड़कों पर उतरी. बीजेपी ने शहीद स्मारक से पैदल मार्च निकाला और बाद में सिविल लाइन फाटक पर सभा की.

  • Share this:
जयपुर. नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को राजस्थान (Rajasthan) में लागू करवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को राजधानी जयपुर (Jaipur) में बीजेपी (BJP) सड़कों पर उतरी. बीजेपी ने शहीद स्मारक से पैदल मार्च निकाला और बाद में सिविल लाइन फाटक पर सभा की. रैली में केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (Ravi Shankar Prasad), गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat), बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish punia) और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) सहित कई नेता शामिल हुए.

बीजेपी पुराने रोगों को मिटाने के लिए आई है
केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने रैली को संबोधित करते कहा कि हम देश के लिए जीते हैं कुछ लोग वोट के लिए जीते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी पुराने रोगों को मिटाने के लिए आई है. पहले तीन तलाक, फिर 370 और अब नागरिकता संशोधन कानून लाए हैं. सरकार ने इन तीन रोगों को हटा दिया है. केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने नागरिकता संशोधन कानून के बारे में बताते हुए कहा कि वे साफ कर देना चाहते हैं कि यह कानून भारत के नागरिकों पर लागू नहीं होगा.

शेखावत ने कहा कि या तो राज्य सरकार एक्ट लागू करें नहीं तो...
केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि या तो राज्य सरकार एक्ट लागू करें नहीं तो इनकम टैक्स और कस्टम अधिकारियों को जिम्मेदारी दी जाएगी और कैंप लगाकर नागरिकता दी जाएगी. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि केंद्र सरकार ये बिल बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में प्रताड़ित हुए लोगों के लिए लाई है. राजे ने पीएम नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नागरिकता संशोधन कानून लागू किए जाने पर आभार जताया.



प्रदेशाध्यक्ष पूनिया बोले ये तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है
नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने भी इस दौरान एक्ट को प्रदेश में लागू करवाने की बात कही. प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि ये तो ट्रेलर है, पूरी फिल्म अभी बाकी है. पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी के एबीसी की जानकारी नहीं है वो जनता के हितों पर क्या काम करेगी ?

 

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा
बाद में पार्टी का 28 सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल राजभवन पहुंचा और राज्यपाल कलराज मिश्र को नागरिकता संशोधन कानून लागू करवाने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा. इससे पहले बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने शहीद स्मारक पर पुष्पाजंलि अर्पित कर रैली शुरू की.

Jaipur Bomb Blast Case: जयपुर को मिला इंसाफ, चारों गुनाहगारों को फांसी की सजा

Jaipur Bomb Blast Case: गुनाहगारों को मिली सजा-ए-मौत तो पीड़ितों को मिला सुकून
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading