Home /News /rajasthan /

मंत्रिमंडलीय समूह करेगा मंत्रियों को राजकीय आवासों का आवंटन !

मंत्रिमंडलीय समूह करेगा मंत्रियों को राजकीय आवासों का आवंटन !

रघु शर्मा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

रघु शर्मा। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

प्रदेश के नवनियुक्त मंत्रियों को आवासों का आवंटन मंत्रिमंडलीय समूह करेगा. कैबिनेट मंत्री रघु शर्मा ने मंत्रियों के लिए सचिवालय में कक्ष आवंटन के साथ ही सरकारी आवास आवंटन की भी न्याय संगत व्यवस्था अपनाने की बात कहते हुए इस बात के संकेत दिए हैं.

अधिक पढ़ें ...
प्रदेश के नवनियुक्त मंत्रियों को आवासों का आवंटन मंत्रिमंडलीय समूह करेगा. कैबिनेट मंत्री रघु शर्मा ने मंत्रियों के लिए सचिवालय में कक्ष आवंटन के साथ ही सरकारी आवास आवंटन की भी न्याय संगत व्यवस्था अपनाने की बात कहते हुए इस बात के संकेत दिए हैं. माना जा रहा है कि सरकारी आवास का आवंटन कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल और रघु शर्मा की कमेटी करेगी. कैबिनेट मंत्री रघु शर्मा ने मंगलवार को अवकाश के दिन सचिवालय आकर तसल्ली से मुख्य भवन और मंत्रालय भवन में कक्षों का निरीक्षण किया.

मंत्री रघु शर्मा ने सचिवालय में मीडिया से बातचीत में जहां कांग्रेस सरकार की नीतियों के बारे में बताया तो वहीं आलोचना करने पर विपक्ष को भी घेरा. सचिवालय में मंत्रालय भवन से लेकर मुख्य भवन तक कक्षों का निरीक्षण करते हुए उन्होंने कार्मिक विभाग की ओर से अपनाई गई प्रणाली के पर भी नाराजगी जाहिर की. उन्होंने साफ कहा कि सीएम के अनुमोदन के बिना कक्ष आवंटन जैसा काम नहीं होना चाहिए.

ह भी पढ़ें : नई रणनीति: वरिष्ठ विधायकों और पूर्व मंत्रियों को लोकसभा चुनाव लड़वाने की तैयारी !

जिम्मेदारी मिलते ही सरकार दौड़ना शुरू कर देगी
इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार की मंत्रिपरिषद की टीम में युवा और अनुभव का शानदार मेल है. मंत्रियों को जैसे ही जिम्मेदारी मिलेगी वैसे ही पहले दिन से सरकार दौड़ना शुरू कर देगी. उन्होंने कहा कि यह सरकार किसानों, गरीबों, युवाओं और बेरोजगारों के लिए काम करेगी. शर्मा ने कहा कि हमने 10 दिन में किसान कर्ज माफी का वादा किया था और 2 दिन में यह करके दिखा दिया.

विपक्ष के पेट में दर्द क्यों हो रहा है ?
विपक्ष की आलोचना का जवाब देते हुए रघु शर्मा ने कहा कि पहले विपक्ष अपना नेता प्रतिपक्ष तो तय कर ले. यदि हमारे विभागों के नाम दिल्ली से तय हो रहे हैं तो विपक्ष के पेट में दर्द क्यों हो रहा है ?

Tags: Congress, Jaipur news, Rajasthan news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर