Home /News /rajasthan /

गहलोत मंत्रिमंडल का कल राजभवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह

गहलोत मंत्रिमंडल का कल राजभवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह

फोटो: ट्वीटर।

फोटो: ट्वीटर।

प्रदेश की नई गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल के गठन का काउंट डाउन शुरू हो गया है. सोमवार को सुबह 11.30 बजे राजभवन में गहलोत मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह होगा.

प्रदेश की नई गहलोत सरकार के मंत्रिमंडल के गठन का काउंट डाउन शुरू हो गया है. सोमवार को सुबह 11.30 बजे राजभवन में गहलोत मंत्रिमंडल का शपथ ग्रहण समारोह होगा. राजभवन ने की इसकी पुष्टि करने के साथ ही शपथग्रहण समारोह की तैयारियां शुरू कर दी है.

राहुल फार्मूले के आधार पर राजस्थान का मंत्रिमंडल बनेगा. मंत्रिमंडल में युवाओं और अनुभवी नेताओं को बराबर मौका मिलेगा. युवाओं को मौका मिलने से कई वरिष्ठ नेता मंत्री की दौड़ से बाहर हो सकते हैं. मंत्रिमंडल के गठन को लेकर शनिवार को दिल्ली में आलाकमान से चर्चा करने के बाद सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट रविवार को दोपहर तक जयपुर लौटेंगे. सरकार ने शपथ ग्रहण समारोह के लिए शनिवार को ही प्रोटोकॉल ड्यूटी में आठ आरएएस अधिकारी लगा दिए थे.

सूबे की गहलोत सरकार के सामने अब मंत्रिमंडल का गठन बड़ी चुनौती 

कांग्रेस की गहलोत सरकार में कौन बनेगा मंत्री? यहां देखें- दावेदारों की लिस्ट 

यह भी पढ़ें: मंत्री बनने की कतार में लगे हैं ये दावेदार, दिग्गजों के साथ युवा भी शुमार, क्या है आधार

कई वरिष्ठ विधायकों की धड़कनें बढ़ी
सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के शपथ ग्रहण के बाद मंत्रिमंडल के गठन का कांग्रेस विधायकों को बेसब्री से इंतजार है. मंत्रिमंडल में शामिल होने के लिए कई दिग्गज नेता लॉबिंग करने में जुटे थे. इस बीच मंत्रिमंडल में युवाओं को बराबर का मौका दिए जाने की खबरों से कई वरिष्ठ विधायकों की धड़कनें बढ़ी हुई हैं.

Tags: Ashok gehlot, Congeress, Jaipur news, Rajasthan news, Sachin pilot

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर