Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    Rajasthan: राहुल गांधी का जैसलमेर दौरा रद्द, रेगिस्तान में बाइक राइडिंग का था प्‍लान

    राहुल गांधी बाइक राइडिंग के क्रेजी हैं. वे जर्मनी में 800 किलामीटर बाइक राइडिंग कर चुके हैं.
    राहुल गांधी बाइक राइडिंग के क्रेजी हैं. वे जर्मनी में 800 किलामीटर बाइक राइडिंग कर चुके हैं.

    राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 11 नवंबर को जैसलमेर आने वाले थे, लेकिन अचानक उनका यह दौरा रद्द हो गया. राहुल यहां रेगिस्तान में बाइक राइडिंग (Bike riding) के लिये आ रहे थे.

    • Share this:
    जयपुर. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का राजस्थान दौरा कैंसिल हो गया है. राहुल गांधी बुधवार सुबह निजी दौरे पर जैसलमेर आने वाले थे. यहां राहुल गांधी का रेगिस्तान में ऑफ रूट बाइक राइडिंग (Bike riding) का प्रोग्राम था. राहुल के दौरे को देखते हुये जैसलमेर के होटल सूर्यगढ़ में खास तौर पर स्विस टेंट की व्यवस्था की गई थी. राहुल के दौरे की ये तैयारियां राजस्व मंत्री हरीश चौधरी की देखरेख में चल रही थी. उनका यहां 2 दिन का दौरा प्रस्तावित था.

    राहुल गांधी का बुधवार सुबह 8 बजे जैसलमेर आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था. रेगिस्तान में ऑफ रूट बाइक राइडिंग के लिये उनका प्रियंका की बेटी और उसकी सहेलियों के साथ आने का प्रोग्राम था. प्रियंका की बेटी मिराया और उनकी दोस्त का ऑफ रूट बाइक राइडिंग के लिए जैसलमेर दौरा तय था. बाद में उन्हीं के साथ राहुल के आने का कार्यक्रम तय हुआ था. राहुल गांधी बाइक राइडिंग के क्रेजी हैं. वह जर्मनी में 800 किलामीटर बाइक राइडिंग कर चुके हैं. जैसलमेर वे खुद की बाइक के साथ आने वाले थे.

    Mayor Election: जोधपुर में शेखावत के खेमे में गहलोत गुट ने लगाई सेंध, 1 पार्षद ने की क्रॉस वोटिंग, यहां देखें पूरा परिणाम

    राजस्व मंत्री हरीश चौधरी कर रहे थे तैयारी


    राहुल के दौरे को देखते हुए राजस्व मंत्री हरीश चौधरी तैयारियों में जुटे थे. इसके लिये होटल सूर्यगढ़ में खास तौर पर स्विस टेंट समेत अन्य व्यवस्थाएं की गई थीं. राहुल गांधी के इस दौरे की पीसीसी को भी आधिकारिक जानकारी नहीं थी, लेकिन बुधवार को राहुल का दौरा रद्द हो जाने के बाद इसकी चर्चा आम हो गई.

    यहां कांग्रेस के विधायक भी बिता चुके हैं काफी समय
    जैसलमेर वैसे भी कांग्रेस का राजनीतिक टूरिज्‍म का बेस्ट सेंटर है. गत दिनों राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट के बीच हुये सियासी घमासान के दौरान गहलोत खेमे के विधायकों ने बाड़ांबंदी का लंबा समय जैसलमेर में ही बिताया था. गहलोत खेमे के विधायक इसी सूर्यगढ़ होटल में ठहरे थे. विधायकों ने जैसलमेर प्रवास के दौरान यहां के प्रसिद्ध पर्यटन स्थलों का भ्रमण भी किया था.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज