अपना शहर चुनें

States

हनुमानगढ़ में कार नहर में गिरी, हरियाणा के 4 लोगों की मौत, मां-बेटी को बचाया गया

सभी कार सवार हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं.
सभी कार सवार हरियाणा के महेंद्रगढ़ के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में एक कार के नहर में गिरने (Car Falls In Canal) से चार लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में कार सवार एक महिला और उसकी बेटी को बचा लिया गया. सभी कार सवार हरियाणा के महेंद्रगढ़ (Mohindergarh, City in Haryana) के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

  • Share this:
हनुमानगढ़. राजस्थान के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में शुक्रवार को एक कार के नहर में गिरने (Car Falls In Canal) से चार लोगों की मौत हो गई. यह हादसा संगरिया के नाथवाना गांव के पास हुआ. हादसे में कार सवार एक महिला और उसकी बेटी को बचा लिया गया लेकिन अन्य चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. कार सवार सभी लोग हरियाणा के महेंद्रगढ़ (Mohindergarh, City in Haryana) के रहने वाले बताए जा रहे हैं. हादसे में घायल मां-बेटी को संगरिया पुलिस ने हनुमानगढ़ अस्पताल भेजा है. फिलहाल हादसे कारणों का पता नहीं चल सका है.

मां-बेटी को ग्रामीणों ने बचाया
हादसा उस समय हुआ जब एक कार बेकाबू होकर सार्दुल ब्रांच नहर में गिर गई. इसमें हरियाणा के महेन्द्रगढ़ निवासी कार चालक राजेश, उसकी पुत्री खुशी, वंदना और पुत्र कुणाल की डूबने से मौत हो गई. जबकि राजेश की पत्नी कमलेश और पुत्री कोमल को आसपास के ग्रामीणों ने समय रहते बचा लिया. दोनों का हनुमानगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में उपचार चल रहा है.

Car falls in canal, hanumangarh news
स्थानीय लोगों ने कार को नहर में डूबता देख उसमें सवार एक महिला और उसकी बेटी को बचा लिया.

मंदिर में माथा टेकर लौट रहे थे हरियाणा


घटना की सूचना मिलने पर संगरिया पुलिस और नगरपालिका रावतसर के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया गया लेकिन तब तक कार सवार चार लोगों की मौत हो चुकी थी. जानकारी के अनुसार डूबने वाला परिवार मूल रूप से संगरिया का ही निवासी है और वर्तमान में हरियाणा के महेन्द्रगढ़ में रह रहा था. वह संगरिया जाते समय नाथवाना गांव में मंदिर में माथा टेक कर लौट रहा था और इसी दौरान कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई.
ये भी पढ़ें- 
आतंकी घुसपैठ के बाद जैसलमेर एयरपोर्ट पर हाई अलर्ट, सुरक्षा बढ़ा
चीन में MBBS कराने के नाम पर धोखाधड़ी के साथ यहां पढ़ें, राजस्थान की TOP-5 खबरें

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज