Home /News /rajasthan /

CM अशोक गहलोत 8 महीने बाद आज जाएंगे दिल्ली, सोनिया, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

CM अशोक गहलोत 8 महीने बाद आज जाएंगे दिल्ली, सोनिया, राहुल गांधी से करेंगे मुलाकात

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे. (फाइल फोटो)

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत दिल्ली में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मिलेंगे. (फाइल फोटो)

कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWS) की बैठक 16 अक्टूबर को दिल्ली (Delhi) में है. इसमें प्रमुख रूप से सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) शामिल होंगे. बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की तारीख का ऐलान हो सकता है.

    जयपुर. कांग्रेस (Congress) में चल रहे आपसी खींचतान के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) दिल्ली जा रहे हैं. शुक्रवार को करीब 8 महीने बाद वे दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना होंगे. दिल्ली में कांग्रेस हाई कमान से उनकी मुलाकात होगी. बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी से भी सीएम गहलोत की मुलाकात होगी. कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक 16 अक्टूबर को दिल्ली में है. इसमें प्रमुख रूप से अशोक गहलोत शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह करीब 10 बजे एआईसीसी कार्यालय में सीडब्ल्यूसी की बैठक होगी. इसमें राजस्थान सीएम के साथ ही छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल भी शामिल होंगे.

    सीडब्ल्यूसी की बैठक में देश की वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों, कांग्रेस में आपसी खींचतान के साथ ही आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन चुनाव को लेकर चर्चा होगी. कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की तारीख भी बैठक में तय की जा सकती है. बैठक के बाद कल शाम को ही सीएम गहलोत जयपुर वापस लौट आएंगे. बैठक में राजस्थान से 4 नेता शामिल होंगे. राजस्थान से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, भंवर जितेन्द्र सिंह, डॉ. रघु शर्मा, रघुवीर सिंह मीणा सीडब्ल्यूसी की बैठक में शामिल होंगे. भंवर जितेन्द्र सिंह पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और असम कांग्रेस प्रभारी हैं. डॉ. रघु शर्मा है गुजरात के प्रभारी बनाए गए हैं. जबकि रघुवीर मीणा सीडब्ल्यूसी सदस्य हैं.

    ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी हसीना से वाट्सएप पर अश्लील बातें करता था मिलिट्री का चपरासी, बदले में भेजता था गोपनीय दस्तावेज

    आपसी खींचतान पर भी चर्चा!
    बता दें कि जिन भी राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, उनमें ज्यादतर में पार्टी के नेताओं में ही गुटबाजी और आपसी विवाद चल रहा है. राजस्थान में सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच आपसी खींचतान की चर्चा आम है. सचिन पायलट गुट के लोग खुलकर सीएम बदलने की मांग कर रहे हैं. जबकि अशोक गहलोत गुट के लोग सचिन पायलट गुट को कमतर बताने में जुटे दिखाई पड़ते हैं. बताया जा रहा है कि सीडब्ल्यूसी की बैठक में इन मुद्दों पर भी चर्चा की जा सकती है.

    Tags: CM Ashok Gehlot, Congress leader Rahul Gandhi, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर