लाइव टीवी

राहुल गांधी की जयपुर में रैली के लिए CM गहलोत ने दिया NSUI को भीड़ जुटाने का टारगेट
Jaipur News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 22, 2020, 5:36 PM IST
राहुल गांधी की जयपुर में रैली के लिए CM गहलोत ने दिया NSUI को भीड़ जुटाने का टारगेट
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की जयपुर रैली से पूर्व बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि ये फासिस्ट लोग हैं, जेएनयू में नकाबपोश लोग हमला करते हैं, इससे घटिया आचरण मैंने नहीं देखा.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के जयपुर दौरे की तैयारियों को लेकर यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई की जयपुर में साझा बैठक बुलाई. इस बैठक में सीएम गहलोत ने केंद्र की बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि ये फासिस्ट लोग हैं, जेएनयू में नकाबपोश लोग हमला करते हैं, इससे घटिया आचरण मैंने नहीं देखा. सीएम
को संबोधित कर रहे थे. सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राहुल गांधी की रैली देश को संदेश देने वाली हैं. एनएसयूआई यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता रैली को सफल बनाएं.

एनएसयूआई को 25 हजार की भीड़ का टारगेट 

राहुल गांधी की रैली में यूथ कांग्रेस को 25 हजार की भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है. मंत्री और यूथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक चांदना ने कहा कि यूथ कांग्रेस को 25 हजार का टारगेट मिला है, यह मेरे कार्यकाल का आखिरी बड़ा प्रोग्राम है. सीएम ने भी कह दिया है कि यह आपका विदाई समारोह होगा, बदलाव होने भी चाहिए.



मोहल्ले में कोई सलाम नहीं कहते हैं जिले के नेता हैं

मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर कहा कि जिसे मुख्यमंत्री बनना है वह राहुल गांधी की रैली में आने वाले कार्यकर्ताओं की लिस्ट बनाइए. और जो भी रैली में आने वाले हैं उनकी लिस्ट अध्यक्ष को दें. इस अवसर पर उन्होंने बिना जनाधार वाले नेताओं पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, मोहल्ले में कोई सलाम नहीं करते हैं और कहते हैं कि जिले के नेता हैं, दिन भर बिजी रहते हैं सफेद कपड़े पहनकर निकलते हैं और नेता हो गए. किसी के सुख-दुख में काम नहीं आते, इस तरह राजनीति नहीं होती, जनता से जुड़ना होता है.

कार्यकर्ता आरएसएस को चुनौती दें

सीएम ने इस अवसर पर कहा कि देश संकट से गुजर रहा है, देश हिन्दू राष्ट्र की तरफ जा रहा है. यूथ कांग्रेस एनएसयूआई कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं, कार्यकर्ता आरएसएस को चुनौती दें. उन्होंने यह भी कहा कि आरएसएस बीजेपी में अपना विलय करें और फिर कांग्रेस से मुकाबला करें.

ये भी पढ़ें- 

CAA पर जयपुर में होगी राहुल गांधी की रैली, CM आवास पर हुई प्लानिंग

सोनिया गांधी ने गहलोत-पायलट के बीच तालमेल के लिए बनाई कमेटी, इन 8 को दिया जिम्मा

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 5:29 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर