लाइव टीवी

शहीद दिवस पर CM गहलोत की केंद्र को नसीहत, आम जनता की भावना के अनुरूप करें काम
Jaipur News in Hindi

Sourabha Grahasthi | News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 2:33 PM IST
शहीद दिवस पर CM गहलोत की केंद्र को नसीहत, आम जनता की भावना के अनुरूप करें काम
सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र को आम जनता की भावना के अनुरूप काम करना चाहिए.

शहीद दिवस (Martyrs Day 2020) के मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (chief minister ashok gehlot) ने गुरुवार को केंद्र को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोगों को घमंड और अहम को छोड़कर आम जनता की भावना के अनुरूप काम करना चाहिए.

  • Share this:
जयपुर. शहीद दिवस (Martyrs Day 2020) के मौके पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (chief minister ashok gehlot) ने गुरुवार को केंद्र को नसीहत देते हुए कहा कि सरकार में बैठे लोगों को घमंड और अहम को छोड़कर आम जनता की भावना के अनुरूप काम करना चाहिए. राजधानी जयपुर स्थित शासन सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि आज देश में तनाव का माहौल है. देशभर में धरने प्रदर्शन हो रहे हैं. ऐसे में चिंतन मनन की आवश्यकता है.




महात्मा गांधी का जीवन हम सभी के लिए संदेश

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि शहीद दिवस को पूरा मुल्क गांधी जी को याद कर रहा है. महात्मा गांधी का जीवन हम सभी के लिए संदेश है. हम सभी को सत्य और अहिंसा का संकल्प लेना चाहिए. गांधी के बताए रास्ते के जरिए सरकारें कई तरह की समस्याओं का समाधान कर सकती हैं.
Martyrs Day 2020, ashok gehlot
शहीद दिवस के मौके पर गुरुवार को सचिवालय में कार्यक्रम आयोजित हुआ.


बापू की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित

शहीद दिवस के मौके पर सचिवालय में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री गहलोत सुबह साढे़ 10 बजे सचिवालय पहुंचे. सीएम ने सचिवालय पहुंचकर गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. इस मौके पर मंत्री रघु शर्मा, प्रताप सिंह खाचरियावास, भंवर सिंह भाटी, मास्टर भंवरलाल मेघवाल, अशोक चांदना, भजनलाल जाटव, परसादीलाल मीणा, टीकाराम जूली, सुभाष गर्ग, बीडी कल्ला, मुख्य सचिव डीबी गुप्ता समेत आलाधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे. पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद बापू के प्रिय भजनों का गायन हुआ. सुबह 11:00 बजे सायरन बजने के साथ 2 मिनट का मौन भी रखा गया.

ये भी पढ़ें- 

आक्रोश रैली: राहुल गांधी बोले- एक साल में एक करोड़ युवाओं ने खोया रोजगार

जयपुर में भर्ती Coronavirus संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट नेगेटिव, अन्य 18 भी स्वस्थ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 2:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर