CM गहलोत ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के एम्स में भर्ती होने से पहले की थी ये बात

बीजेपी के राजस्थान अध्यक्ष मदन लाल सैनी का सोमवार को नई दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. उन्हें शनिवार को ही जयपुर से एम्स रैफर किया गया था और इस दौरान उनकी बात प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी हुई थी.

News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 12:30 PM IST
CM गहलोत ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष मदन लाल सैनी के एम्स में भर्ती होने से पहले की थी ये बात
मदनलाल सैनी को श्रद्धांजलि देने पहुंचे सीएम गहलोत. (फोटो-ट्विटर से साभार)
News18Hindi
Updated: June 25, 2019, 12:30 PM IST
राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष मदन लाल सैनी का सोमवार को नई दिल्ली के एम्स में निधन हो गया. उन्हें शनिवार को ही जयपुर से एम्स रैफर किया गया था और इस दौरान उनकी बात प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से भी हुई थी. इसकी जानकारी मुख्यमंत्री ने मंगलवार को दी. उन्होंने बताया कि जब सैनी की तबियत नासाज होने की सूचना मिली और पता चला कि उन्हें जयपुर से एम्स भेजा जा रहा है तो उन्होंने टेलीफोन पर बात की थी. उनसे जल्द स्वस्थ होने की बात कही थी. गहलोत ने बताया कि सैनी की खैरियत जानने के बाद दिल्ली में राजस्थान सरकार के अधिकारी को फोन करके सैनी के इलाज की तत्काल व्यवस्था कराने के निर्देश दिए थे.


सैनी के निधन पर किया शोक व्यक्त

मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्यसभा सांसद मदन लाल सैनी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि सैनी जमीन से जुड़े हुए राजनेता थे. एक सरल, सहज एवं सजग जनप्रतिनिधि के रूप में उन्होंने सदैव अपने क्षेत्र की जनता के हित की आवाज उठाई. राजनीतिक क्षेत्र में उनके योगदान को सदैव याद रखा जाएगा.





श्रद्धाजंलि देने बीजेपी मुख्यालय पहुंचे गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत सैनी को श्रद्धाजंलि देने सुबह जयपुर स्थित बीजेपी मुख्यालय पहुंचे. इस अवसर पर उन्होंने कहा, ईश्वर से दिवंगत की आत्मा की शांति तथा शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना की है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2019, 12:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...