• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: CM हाउस को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस में मचा हड़कंप, आरोपी को दबोचा

Rajasthan: CM हाउस को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस में मचा हड़कंप, आरोपी को दबोचा

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी युवक के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी युवक के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है. (सांकेतिक फोटो)

आरोपी युवक प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने वाला बताया गया है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

  • Share this:
जयपुर. पुलिस (Jaipur Police) के शुक्रवार को उस समय होश फाख्‍ता हो गए जब एक सिरफिरे ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर मुख्यमंत्री निवास (Chief Minister's residence) को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली. इससे पुलिस महकमे में एकबारगी हड़कंप मच गया. फोन आने के तुरंत बाद हरकत में आई पुलिस ने उच्चाधिकारियों के निर्देशन में कार्रवाई कर सिरफिरे का पता लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया युवक डिप्रेशन में बताया जा रहा है. पुलिस उससे और पूछताछ में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सुबह पुलिस कंट्रोल में धमकी भरा फोन आया. फोन करने वाले शख्स ने मुख्यमंत्री निवास को बम से उड़ाने की धमकी दी. इस पर कंट्रोल रूम में हड़कंप मच गया. पुलिस ने तत्काल इस बारे में उच्चाधिकारियों को अवगत कराया. उसके बाद पुलिस की टीम ने फोन को ट्रेस कर उसकी लोकेशन तलाशी. जांच में सामने आया कि फोन जयपुर के जमवारामगढ़ इलाके से किया गया है. इस पर पुलिस की टीम वहां पहुंची और इलाके के पापड़ गांव से धमकी भरा फोन करने वाले आरोपी युवक लोकेश मीणा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

गैंगस्टर आनंदपाल एनकांउटर की याद दिला गया विकास दुबे का मुठभेड़, जानें क्‍या था मामला

प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा आरोपी युवक
आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. पकड़े गये युवक लोकेश की उम्र 26-27 साल की बताई जा रही है. वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयार कर रहा है. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में युवक के डिप्रेशन में होने की बात सामने आई है. पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है कि आखिर उसने ऐसी हरकत किस वजह से की. उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी कई बार पुलिस के पास धमकी भरे फोन आते रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज