राजस्थान हाईकोर्ट के CJ इंद्रजीत माहन्ती कोरोना पॉजिटिव, CM गहलोत ने ट्वीट कर जताई चिंता
Jaipur News in Hindi

राजस्थान हाईकोर्ट के CJ इंद्रजीत माहन्ती कोरोना पॉजिटिव, CM गहलोत ने ट्वीट कर जताई चिंता
समारोह में शामिल राजस्थान हाईकोर्ट के सीजे.

Rajasthan COVID-19 Update: राजस्थान हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश (CJ) इंद्रजीत माहन्ती कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान हाईकोर्ट (Rajasthan High Court) के मुख्य न्यायाधीश सीजे इंद्रजीत माहन्ती (CJ Indrajit Mahanti) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सीजे के कोरोना होने की पुष्टि के बाद हाईकोर्ट बार ने उन सभी लोगों से जांच कराने की अपील की है जिन्होंने शनिवार सुबह सीजे के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लिया था. दरअसल, शनिवार को सीजे ने पहले हाईकोर्ट और बाद में सैशन कोर्ट पहुंचकर झंडारोहण किया था. दोनों जगह सीजे ने पौधरोपण भी किया था. मुख्य न्यायधीश के कोरोना पॉजिटिव (COVID-19 Positive) होने की पुष्टि के बाद हाईकोर्ट में रविवार सुबह 11 बजे से 2 बजे तक सेम्पल लिए जाएंगे.

इसे लेकर हाईकोर्ट बार ने उन सभी लोगों से अपील कि है जिन्होंने सीजे के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा लिया था. हाईकोर्ट में हुए समारोह में जयपुर पीठ के सभी न्यायाधीश, एजी, बार अध्यक्ष, महासचिव सहित कई अधिवक्ताओं और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया था. वहीं सैशन कोर्ट में आयोजित समारोह में सीजे माहन्ती के साथ जस्टिस सबीना, जस्टिस सतीश कुमार शर्मा शामिल हुए थे.

सेम्पल देने के बाद समारोह में भाग लेना चर्चा का विषय



सीजे इंद्रजीत माहन्ती का सेम्पल शुक्रवार को लिया गया था. हाईकोर्ट के पांच कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव आए थे. बताया जाता है कि उनमें से 2 कर्मचारी उनकी कोर्ट के थे. इसके बाद शुक्रवार को उनका सेम्पल लिया गया. हालांकि उन्हें उस समय कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका यूं स्वतंत्रता दिवस समारोह में भाग लेना चर्चा का विषय बना हुआ है. अधिवक्ताओं के कई वाट्सएप ग्रुप्स में यह चर्चा है कि जब सीजे को पता था कि उनका सेम्पल लिया गया है तो उन्हें समारोह में हिस्सा नहीं लेना चाहिए था. वहीं समारोह में उनका मास्क नहीं लगाना भी चर्चा का कारण बना हुआ है.



ये भी पढ़ें: बदायूं: स्वास्थ्य विभाग में कोरोना की एंट्री, CMO सहित एनएचएम प्रभारी निकले पॉजिटिव

सीएम गहलोत ने जताई चिंता
सीजे माहन्ती के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि के बाद सीएम अशोक गहलोत ने भी ट्वीट करके उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके कहा कि सीजे माहन्ती के पॉजिटिव होने की जानकारी मिली. उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हूं. उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading