सीएम अशोक गहलोत ने की चाय पर चर्चा, कैबिनेट के साथी और कार्यकर्ताओं रहे मौजूद

manoj sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2019, 12:37 PM IST
सीएम अशोक गहलोत ने की चाय पर चर्चा, कैबिनेट के साथी और कार्यकर्ताओं रहे मौजूद
साहू रेस्टोरेंट में सीएम अशोक गहलोत ने की चाय पर चर्चा

सीएम अशोक गहलोत आज सुबह 7 बजे रामनिवास बाग में अक्षय ऊर्जा दौड़ को हरी झंडी दिखाने के बाद अचानक चौड़ा रास्ता स्थित साहू रेस्टोरेंट पहुंच गए.

  • Share this:
सीएम अशोक गहलोत आज सुबह 7 बजे रामनिवास बाग में अक्षय ऊर्जा दौड़ को हरी झंडी दिखाने के बाद अचानक चौड़ा रास्ता स्थित साहू रेस्टोरेंट पहुंच गए. दौरान मौजूद वहां सीएम गहलोत के साथ प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी इस रहे, जिसके चलते सीएम गहलोत के इस सादगी पूर्ण अंदाज की लोगों में बड़ी चर्चा की.

सीएम गहलोत ने की चाय पर चर्चा

सीएम गहलोत ने रेस्टोरेंट में मौजूद अन्य लोगों से खुलकर बात भी की और साथ ही अपने मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ नाश्ता भी किया, बता दे की किसी भी बड़े राजनीतिक कार्यक्रम और अवसर पर राजस्थान के राजनेताओं की इस रेस्टोरेंट पर मौजूदगी सदैव रहती आई है.



सीएम गहलोत पहुंचे साहू रेस्टोरेंट

साहू रेस्टारेंट पर चाय पर चर्चा के दौरान वहां मौजूद मंत्रीमंडल के सदस्यों व अन्य लोगों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राजीव गांधी के नाम में ही इनोवेशन हैं, उनके आर्थिक उदारीकरण, पंचायतों के उत्थान, डिजिटल क्रांति, ग्राम विकास नए भारत का उदय करने में अहम भूमिका निभाते हैं.

साहू रेस्टोरेंट में मंत्रियों से चाय पर चर्चा करते मुख्यमंत्री सीएम गहलोत
साहू रेस्टोरेंट में मंत्रियों से चाय पर चर्चा करते मुख्यमंत्री सीएम गहलोत

Loading...

कैबिनेट के साथी और कार्यकर्ताओं रहे मौजूद

अशोक गहलोत ने कहा कि लोकतंत्र की मजबूती में राजीव गांधी सराहनीय योगदान रहा और उनके योगदानों को हम नई पीढ़ी तक उनके विचार हम पहुंचाएगें. इस दौरान उनके साथ ऊर्जा मंत्री डॉ बीडी कल्ला, मुख्य सचेतक महेश जोशी, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग, खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना, उप सचेतक महेंद्र चौधरी, विधायक रफ़ीक़ खान, कृष्णा पूनिया, गोपाल मीणा मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें- राजस्‍थान: बकाएदारों पर मेहरबान हुई सरकार, बकाया टैक्स पर बड़ी छूट का ऐलान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए जयपुर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 20, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...