Assembly Banner 2021

महाराष्ट्र चुनाव: CM अशोक गहलोत की तबीयत खराब, मीरा भयंदर सीट पर होने वाली चुनावी सभा रद्द

सीएम अशोक गहलोत बुधवार शाम 8 बजे कोलाबा सीट पर जनसभा करेंगे. (File Photo)

सीएम अशोक गहलोत बुधवार शाम 8 बजे कोलाबा सीट पर जनसभा करेंगे. (File Photo)

सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) बुधवार को अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दोपहर 1.30 बजे मुंबई के एमआरसीसी (MRCC) में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शाम 6 बजे धारावी (Dharavi) में जनसभा को संबोधित करेंगे.

  • Share this:
जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव (Maharashtra Assembly Election 2019) को लेकर मुंबई के चुनावी दौरे (Political campaign) पर हैं. मंगलवार को सीएम अशोक की तबीयत अचानक खराब हो गई. तबीयत खराब होने के चलते सीएम गहलोत की मीरा भयंदर सीट (Mira Bhayandar Constituency) में होने वाली चुनावी सभा को निरस्त कर दिया गया है. सीएम के बुधवार के कार्यक्रम यथावत हैं.

मिली जानकारी के अनुसार, सीएम अशोक गहलोत को मंगलवार शाम 7 बजे मीरा भयंदर सीट पर जैसल पार्क में एक जनसभा को संबोधित करना था. लेकिन सीएम को हाई बीपी की शिकायत हो गई, जिसके कारण भयंदर की सभा निरस्त कर दी. हालांकि अब उनकी तबीयत में सुधार है वो वुधवार से अपने तय कार्यक्रम के अनुसार पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.

बता दें, सीएम अशोक गहलोत बुधवार को अलग-अलग जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दोपहर 1.30 बजे मुंबई के एमआरसीसी (MRCC) में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद शाम 6 बजे धारावी (Dharavi) में जनसभा को संबोधित करेंगे और शाम 8 बजे कोलाबा सीट (colaba assembly seat) पर जनसभा करेंगे.



गौरतलब है कि महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे और 24 अक्टूबर को वोटों की गिनती होगी. वर्तमान में महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना (BJP-Shivsena) की सरकार है. 288 सदस्‍यीय महाराष्‍ट्र विधानसभा में बीजेपी के 122, शिवसेना के 63, कांग्रेस के 42 और एनसीपी के 41 सदस्‍य हैं. बाकी सीटें छोटे दलों और निर्दलीयों के खाते हैं.
ये भी पढ़ें-

संघ के बयान पर ओवैसी का पलटवार, कहा-हम भारत को ‘हिंदू राष्ट्र’ नहीं बनने देंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज