Rajasthan: सियासी सुलह के बाद सीएम गहलोत ने दी सीख, ट्वीट कर कहा- 'भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो'
Jaipur News in Hindi

Rajasthan: सियासी सुलह के बाद सीएम गहलोत ने दी सीख, ट्वीट कर कहा- 'भूलो, माफ करो और आगे बढ़ो'
सीएम गहलोत ने कल भी ट्वीट कर ऐसी बातें शेयर की थी.

सियासी सुलह पर कांग्रेस विधायकों में पनप रहे असंतोष के बाद सीएम अशोक गहलोत ने एक बार फिर ट्वीट कर कहा है कि बीती बातों को भूलकर आगे बढ़ें.

  • Share this:
जयपुर. सत्ता के लिये कांग्रेस (Congress) में पिछले एक महीने से मचे घमासान के शांत होने के बाद सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी में आपस में जो भी नाइत्तेफ़ाकी हुई है उसे भूलकर डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में लगना है. सीएम गहलोत ने गुरुवार को एक के बाद एक कई ट्वीट करके कहा कि 'सेव डेमोक्रेसी' हमारी प्रायोरिटी होनी चाहिए.

डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में लगना है
दरअसल सीएम ने कल भी ट्वीट कर कुछ ऐसी ही बातें शेयर की थी. उसके बाद आज भी गहलोत ने कई ट्वीट कर अपनी बात रखी है. गहलोत ने अपने ट्वीट्स में कहा कि, 'कांग्रेस की लड़ाई तो सोनिया गांधी जी और राहुल गांधी जी के नेतृत्व में डेमोक्रेसी को बचाने की है. पिछले एक माह में कांग्रेस पार्टी में आपस में जो भी नाइत्तेफ़ाकी हुई है, उसे देश के हित में, प्रदेश के हित में, प्रदेशवासियों के हित में और लोकतंत्र के हित में हमें फॉरगेट एन्ड फॉरगिव, आपस में भूलो और माफ करो और आगे बढ़ो की भावना के साथ डेमोक्रेसी को बचाने की लड़ाई में लगना है.

Rajasthan: आज होगी कांगेस विधायक दल की बैठक, पायलट कैम्प को दिया जायेगा न्योता, BJP भी बनायेगी रणनीति
ये डेमोक्रेसी को कमजोर करने का बहुत डेंजरस गेम है


उसके बाद गहलोत ने अपने अगले ट्वीट्स में कहा कि, 'मैं उम्मीद करता हूँ कि फॉरगेट एन्ड फॉरगिव की भावना के साथ सेव डेमोक्रेसी हमारी प्रायोरिटी होनी चाहिए. देश में वन बाई वन चुनी हुई सरकारों को तोड़ने की जो साजिश चल रही है, कर्नाटक, मध्यप्रदेश, अरुणाचल प्रदेश आदि राज्यों में सरकारें जिस तरह टॉपल की जा रही हैं, ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स, ज्यूडिशियरी का जो दुरुपयोग हो रहा है ये डेमोक्रेसी को कमजोर करने का बहुत डेंजरस गेम है.

Rajasthan: सियासी संकट में CM गहलोत समर्थक MLAs ने जमकर कराये तबादले, 1 महीने में 16 ट्रांसफर लिस्ट हई जारी





कल भी कुछ ऐसा ही ट्वीट किया था
उल्लेखनीय है कि गहलोत ने कल भी ट्वीट कर कहा था कि आगामी 14 अगस्त को विधानसभा शुरू हो रही है. उन्होंने अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि मुझे उम्मीद है इस दौरान प्रदेश में कोरोना की स्थिति, लॉकडाउन के बाद में आर्थिक रूप से जो स्थिति बनी है उसे लेकर खुलकर चर्चा कर सकेंगे. सीएम विश्वास जताते हुए कहा था कि सुशासन देने में पक्ष-विपक्ष सभी का सहयोग मिलेगा. प्रदेश की जनता में नया कॉन्फिडेंस पैदा होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज